आईपीएल 2020: गावस्कर की टिप्पणी पर भड़कीं अनुष्का, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

185

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 जारी है, बीते गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए मैच में पंजाब के बाजी मारते हुए बैंगलोर को बड़े स्कोर से हराया। बीते मैच में बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का प्रदर्शन फील्ड में अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने पहले तो पंजाब के कप्तान केएल राहुल के दो कैच छोड़ दिए जिसके बाद राहुल ने आईपीएल 2020 का पहला शतक जड़ दिया। इसके बाद बड़े स्कोर का पीछा करने आई बैंगलोर का प्रदर्शन खास नहीं रहा तो टीम को हार माँ मुंह देखना पड़ा। अब मैच के दौरान जब विराट ने बल्लेबाज़ी पर आए तो मशहूर भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर सुनील गावस्कर ने विराट के खेल को लेकर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर टिप्पणी कर दी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर गावस्कर की टिप्पणी को लेकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। विराट और अनुष्का का फैंस गावस्कर से इतना नाराज हो गए कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) से मांग करने लगे कि कमेंटरी पैनल हटाया जाए।

इसे भी पढ़ें: वकील विकास सिंह का दावा: सुशांत को इस तरीके से उतारा गया मौत के घाट, एम्स के डॉक्टरों पर भी उठाई उंगली

पूर्व भारतीय कप्तान की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए अनुष्का ने कहा, मिस्टर गावस्कर, आपने जो भी कहा वह अच्छा नहीं था, लेकिन मुझे अच्छा लगेगा अगर आप अगर यह बता सकें कि आपने पति के खेल के लिए उसकी पत्नी पर आरोप लगाते हुए ऐसा बयान देने के बारे में सोचा क्यों? मैं यह जानती हूं कि इतने वर्षों में आपने अपनी कमेंटरी के वक़्त किसी भी क्रिकेटर की प्राइवेट लाइफ का सम्मान किया है। आपको क्या यह नहीं लगता कि आपको उसी तरह हमारे लिए भी का सम्मान रखना चाहिए था?अनुष्का ने कहा कि, मेरे पति के प्रदर्शन पर आपके पास कहने के लिए काफी कुछ होगा। आपके शब्द क्या तब ही मायने रखते हैं जब मेरा नाम आया हो ?

वर्ष 2020 में भी मेरे लिए कुछ चीजें नहीं बदली, ऐसा कब होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जायेगा। गौरतलब है कि विराट कोहली जब भी मैदान में अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर निशाना साधा जाता है लेकिन इस बार मशहूर क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने मैच के दौरान टिप्पणी कर दी। जिसे लेकर इस वक़्त सोशल मीडिया पर फैंस काफी नाराज नज़र आ रहे हैं। वहीं उस टिप्पणी को लेकर भी वीडियो सामने आया है जिसमे ऐसा साफ़ पता चल रहा है कि बात को घुमाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: विकास सिंह का दावा- सुशांत की गला घोंटकर हुई थी हत्या, एम्स के डॉक्टर ने दी ये जानकारी