खुल गई इंडियन आइडल 13 की पोल, सलेक्शन के लिए कंटेस्टेंट्स करते हैं इस तरह के काम

अरुणाचल प्रदेश के सिंगर कंपोजर रीतो रीबा (Rito Riba) को रिजेक्ट करने के खिलाफ इस यूजर जमकर आलोचना की जा रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें आंखों की पोल खोल कर रख दी गई है।

0
797
Indian Idol 13

टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो इंडियन आइडल आज विवादों में आ गया है। इस शो को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत सारे सवाल उठाए जा रहे हैं। अरुणाचल प्रदेश के सिंगर कंपोजर रीतो रीबा (Rito Riba) को रिजेक्ट करने के खिलाफ इस यूजर जमकर आलोचना की जा रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें आंखों की पोल खोल कर रख दी गई है। इसमें वीडियो के जरिए यह बताया कि रियलिटी शो में सलेक्शन के लिए आखिर क्या करना पड़ता है ।

इस शख्स ने खोली पोल

जेम्स लिवांग (James Libang) नाम के एक व्यक्ति ने इंस्टाग्राम पर रियलिटी शो के खिलाफ फनी वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में जेम्स शो में सिंगिंग ऑडिशन देते नजर आ रहे हैं पहले तो रीतो की आवाज में गाना गाकर वह परफॉर्म करते हैं तो जजेस उनको सलेक्ट नहीं करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by James Libang (@james_libang13)

जजेस इमोशनल कहानी सुनकर जगह रो देते हैं और एक वाहियात गाना गाने पर लोगों को पसंद कर लेते हैं इसी के साथ खड़े होकर तालियां बजाते हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। नागालैंड के मंत्री Temjen Imna Along ने रीतो रीबा का सपोर्ट किया है। इस फनी तरीके के इंडियन आइडल शो को ट्रोल करने के मकसद से उन्होंने यह वीडियो बनाया है। इस वीडियो के माध्यम से सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर ने सिंगर रीतो को सपोर्ट किया है।

इसे भी पढ़ें-Sapna Choudhary Video: स्टेज पर डांस कर रही थी सपना, तभी घटी ये घटना, ऊप्स मोमेंट का हुई शिकार