हनीमून की रात karishma Kapoor के सामने आई पति की सच्चाई, लगाई मेरी बोली

0
245
Karishma Kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में से एक थी। करिश्मा कपूर खानदान की बेटी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में करिश्मा कपूर ने अपनी जबरदस्त पहचान बनाई कश्मीर में एंट्री की थी। तब उनकी उम्र 15 साल थी। करिश्मा कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे 30 साल हो चुके हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है।

करिश्मा ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

सोशल मीडिया पर शेयर की हुई तस्वीर में करिश्मा कपूर मनु कनी में नजर आ रही है यह तस्वीर उनकी पहली फिल्म किस समय की है हालत फोटो काफी ब्लर है। और इसमें वे बिकनी में दिखाई दे रही है। हम यह भी कह सकते हैं कि 90 का दशक पूरा करिश्मा कपूर के नाम रहा। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्म की। उनके काम से सभी डायरेक्टर काफी खुश रहते थे।

आपको बता दें कि इस साल 2002 में करिश्मा कपूर और महानायक के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ उनकी इंगेजमेंट हो गई थी। दोनों के रिश्ते को खुद जया बच्चन सोशल मीडिया के सामने लाई थी। उन्होंने करिश्मा को अपनी होने वाली बहू बताया था लेकिन किसी वजह के चलते यह सगाई टूट गई। हालांकि उस वजह का आज तक पता नहीं चला। उसके बाद करिश्मा कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली और शादी के बाद वह फिल्मी दुनिया से गायब ही हो गई थी।

संजय कपूर से उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी दोनों का रिलेशन 11 साल के बाद टूट गया। करिश्मा और संजय दोनों की तरफ से एक दूसरे पर कई इल्जाम लगाए गए। करिश्मा ने तो यह तक कहा कि हनीमून के दौरान संजय कपूर ने उनकी बोली लगाई थी। तलाक के बाद कश्मा ने अपनी सास और पति पर कई कर देने वाले आरोप लगाए थे।

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब हम हनीमून पर गए थे। तब संजय ने मेरी बोली अपने दोस्तों से लगाई थी। उसने मुझे अपने दोस्तों के साथ एक रात बिताने के लिए कहा। वही संजय ने आरोप लगाया था कि करिश्मा ने उनसे सिर्फ पैसों के लिए शादी की थी।

करिश्मा ने कहा मैंने अपने रिश्ते को बचाने के लिए काफी प्रयास किया, लेकिन देखा कि जब मामला मेरे हाथ से निकल रहा है और मेरे पास कोई सलूशन नहीं बचा, तब मैंने पुलिस में कंप्लेंट की। हनीमून की रात संजय अपने भाई के साथ यह बात कर रहे थे कि मैं उनके लिए कितने पैसे ला सकती हूं। यह बात सुनकर मैं काफी दंग रह गई थी।

आपको बता दें कि कोर्ट में तलाक की याचिका में संजय ने करिश्मा कपूर का आरोप लगाया था कि वह एक अच्छी मां नहीं है उसने सिर्फ पैसों की वजह से मुझसे शादी की थी फिलहाल दोनों अलग हो चुके हैं। कपूर ने दूसरी शादी कर ली है। वही करिश्मा अभी भी सिंगल है। अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं।

इसे भी पढ़े-नहीं चला कोहली, बुमराह, पुजारा का जादू, टीम इंडिया की हार वजह बनी ये गलतियां