गर्लफ्रैंड संग लंच डेट पर जाते दिखे Hrithik Roshan, क्यूट दिखा कपल!

Hritik-Saba Lunch Date: Hrithik Roshan को सबा आजाद के साथ समय बिताते हुए देखा गया. लेकिन अब इस कपल की ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत जोरो से वायरल हो रही हैं.

0
1018
Hritik-Saba Lunch Date

Hritik-Saba Lunch Date: अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए ऋतिक रोशन असम गए थे. ऐसे में जब एक्टर की शूटिंग का शेड्यूल खत्म हो गया तो वो वापस वो वापस मुंबई लौटे हैं. जैसे ही वो मुंबई आए तो उन्हें (Hrithik Roshan) सबा आजाद के साथ समय बिताते हुए देखा गया. लेकिन अब इस कपल की ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत जोरो से वायरल हो रही हैं.

एक साथ दिखे रोमांटिक कपल

ज्ञात हो कि ये दोनों लंच डेट पर निकले. अक्सर ऋतिक रोशन और सबा आजाद को एक साथ देखा गया है. इन फोटो को अगर गौर देखा जाए, तो दोनों ही कैजुअल रुप में दिखाई दिए. ऋतिक और सबा (Saba Azad) के फैंस इनको साथ में देखकर बहुत खुश हो जाते हैं, तो वहीं लोग अलग-अलग तरह के कयास लगाते हैं. इन दोनों की ये फोटो बहुत ही क्यूट है.

हाथों में था हाथ

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

जैसे ही वेन्यू में एंट्री करते हुए ऋतिक और सबा ने एक दूसरे के हाथ में हाथ डाला था. कैजुअल आउटफिट में भी दोनों काफी कूल दिखाई दे रहे थे. जहां ऋतिक ने सफेद पायजामे के साथ एक स्वेटशर्ट पहनी थी, तो वहीं उनकी लेडी लव सबा ने जॉगर्स के साथ ब्लू कलर का क्रॉप टॉप पहना था. हाल ही में इन दोनों को एक आलीशान अपार्टमेंट में लिव इन (Live In) में रहने की बात ने सुर्खियां बटोरी. पर बाद में ऋतिक रोशन ने इन खबरों को अफवाह बता दिया.

चर्चा में रिलेशन

इनका रिलेशनशिप सबकी नजरों में आ चुका है, तो वहीं दोनों अपने-अपने करियर पर भी पूरा ध्यान देते हैं. सबा आजाद रॉकेट बॉयज 2 और फ्रंट पेज पर काम कर रही हैं तो वहीं ऋतिक रोशन असम में फाइटर (Fighter) की शूटिंग करने में बिजी हैं. बता दें कि ऋतिक पहली बार फाइटर में दीपिका के साथ दिखाई दिए थे. जनवरी 2024 में इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा.

Read More-Bollywood Films 2023: इन फिल्मों से भरा होगा अगला साल, लगेगा मनोरंजन का तड़का