Hrithik Roshan ने फिल्म च्वाइस को लेकर रखी अपनी राय, अपनी गलतियों से मैं सीखता हूं…

Hrithik Roshan On His Career: ऋतिक रोशन की रिलीज हुई फिल्म 'विक्रम वेधा' है जिसमें वो सैफ अली खान के साथ दिखाई दिए थे. एक ग्रुप इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने बताया कि दो हीरो वाली फिल्में हमेशा "अधिक मजेदार" होती हैं.

0
1166
Hrithik Roshan

Hrithik Roshan On His Career: ऋतिक रोशन का ऐसा मानना है, वो अपने फिल्मी करियर में रिस्क लेना चाहते हैं और वो अपनी गलतियों से सीख लेते हैं. फिल्मों को सिनेमा के छात्र के तौर पर ही वो देखते हैं. मल्टी स्टारर फिल्मों में ऋतिक रोशन ने काम करने को लेकर बोला कि वो इसे अपने सह-कलाकारों से सीखने का प्रयास करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

Hrithik Roshan आखिरी बार बड़ी स्क्रीन पर एक्शन थ्रिलर ‘वॉर’ में दिखाई दिए थे, इसमें अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे. उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘विक्रम वेधा’ है जिसमें वो सैफ अली खान के साथ दिखाई दिए थे. एक ग्रुप इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने बताया कि दो हीरो वाली फिल्में हमेशा “अधिक मजेदार” होती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

उन्होंने बताया कि, “मैं अपनी सिंगल फिल्मों की तुलना में दो हीरो वाली फिल्मों का अधिक आनंद लेता हूं क्योंकि यह वास्तव में यात्रा के बारे में है और यह मेरे लिए अधिक मजेदार है. इसलिए मैं दो हीरो वाली फिल्म करना पसंद करता हूं. इसके अलावा, आप जानते हैं, यह आसान है. मैं सिंगल के बजाय दो-हीरो वाली फिल्म या मल्टीस्टारर फिल्मे करना पसंद करूंगा. क्योंकि मेरे लिए सीखने के लिए और भी बहुत कुछ है, दर्शकों के देखने के लिए और भी बहुत कुछ है. यह सिर्फ मजेदार है. मुझे नहीं पता कि किसी को असुरक्षा क्यों होगी.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक ने कहा कि एक कलाकार के तौर पर, किसी को स्क्रिप्ट के साथ न्याय करने का काम दिया जाता है और अगर इसके लिए एक से अधिक हीरो की जरूरत होती है, तो ऐसा ही होना चाहिए. उन्होंने बोला कि, “क्योंकि आपका काम अपने हिस्से और अपना काम अपनी क्षमता के अनुसार करना है. आप और क्या कर सकते हैं? तो हां, सिनेमा के एक छात्र के रूप में, मुझे दो हीरो वाली फिल्में देखने में मजा आता है. तो मुझे अपने दर्शकों के लिए ऐसा क्यों नहीं करना चाहिए?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक का ऐसा मानना है कि वो अपने करियर के एक ऐसे मुकाम पर खड़े हुए हैं, जहां वो अपनी “खामियों” के साथ ज्यादा सहज होकर “जोखिम” लेने के लिए रेडी हैं. ऋतिक का ऐसा मानना है कि विशेष रूप से अपनी पिछली तीन फिल्मों- वॉर, सुपर 30 और काबिल के साथ, वह केवल एक कलाकार के रूप में डेवलेप हो रहे हैं. उन्होंने बोला कि, “मैं और अधिक गलतियां करने के साथ और अधिक सहज होता जा रहा हूं, कुछ छिपा नहीं रहा हूं. मुझे लगता है कि पिछली तीन फिल्मों में मैं अच्छा कर रहा हूं. मुझे पता है कि मैं अपनी हर फिल्म के साथ लगातार आगे बढ़ रहा हूं. जोखिम लेने का समय शब्द कार्रवाई से पहले है, आप में से कितना जाने देंगे? आप कितना विश्वास करने जा रहे हैं और भूल जाते हैं, जाने दो और बस हो जाओ? ”

यहां भी पढ़ें-आर्थिक तंगी से जूझ रही Shweta Tiwari, बेटी पलक के खर्चों से परेशान होकर शेयर किया वीडियो