ऋतिक रोशन: बॉलीवुड में एंट्री करते ही मचा दिया था धमाल, शादी के इतने साल बाद लिया सबसे महंगा तलाक

42
hrithik-roshan

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इंडस्ट्री में एंट्री करते ही धूम मचा दी थी। उनकी पहली ही फिल्म ‘कहो न प्यार है’ ने परदे पर जबरदस्त धमाल मचा दिया था। इस फिल्म के गाने भी खूब हिट हुए थे। ऋतिक रोशन अपने लुक्स, एक्शन और अभिनय के लिए तो फेमस हैं ही, लेकिन वह सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में अपने तलाक को लेकर रहे। 10 जनवरी 1974 में जन्मे ऋतिक आज अपना 47 वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) में साल 2000 में सुजैन खान (Suzanne Khan) से शादी की थी, लेकिन शादी के 14 साल बाद इनका तलाक हो गया। इनके तलाक की खबर सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा था क्योंकि यह कपल के दूसरे ने बेहद प्यार करता था और इनके प्यार की शुरुआत भी बड़े दिलचस्प तरीके से हुई थी।

इसे भी पढ़ें:-ऋतिक रोशन और कंगना का ई-मेल मामला पहुंचा क्राइम ब्रांच, जांच तेज

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने पहली बार सुजैन को ट्रैफिक सिग्नल पर देखा था। दोनों अपनी-अपनी कार में बैठे थे और जाम में फंसे थे। सुजैन को दखते ही ऋतिक उनसे प्यार कर बैठे। फिर धीरे-धीरे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सुजैन खान (Suzanne Khan) से जान पहचान बढ़ाई। छोटी-छोटी मुलाकात के बाद दोनों अक्सर डेट पर जाने लगे। दो साल बाद उन्होंने शादी कर ली। ऋतिक और सुजैन को बॉलीवुड में बेस्ट कपल माना जाता था, लेकिन 2014 में आई इनके तलाक की खबर ने सबको हैरान कर दिया। हालांकि इस कपल ने तलाक क्यों लिया इसकी असली वजह आज तक सामने नहीं आई।

एलिमनी के तौर पर दिए थे 380 करोड़ 

कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो तो तलाक की मुख्य वजह सुजैन खान (Suzanne Khan) और अर्जुन रामपाल के बीच बढती नजदीकियां थी। वहीं, कुछ का कहना है कि फिल्म ‘काइट्स’ के दौरान ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और बारबरा मोरी की बीच बढ़ी नजदीकियों ने सुजैन खान को ऋतिक से तलाक लेने के लिए मजबूर कर दिया था।इस तलाक के बाद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सुजैन खान (Suzanne Khan) को एलिमनी के तौर पर करीब 380 करोड़ रुपये दिए थे। उनके एलिमनी की रकम ने भी फैंस को हैरान कर दिया था। इसे इंडस्ट्री का सबसे महंगा तलाक माना गया था।

इसे भी पढ़ें:-ड्रग केस में अब फंसे ऋतिक रोशन और शाहिद कपूर! हफ्ते भर में भेजा जाएगा समन