Home मनोरंजन आंखों में आंसू, दिल में दर्द लेकर हिना खान ने मुंडवाया सिर,...

आंखों में आंसू, दिल में दर्द लेकर हिना खान ने मुंडवाया सिर, वीडियो देख छलक पड़ेंगे आंसू

हिना खान नॉर्मल जिंदगी में लौट के लिए कीमोथेरेपी का सहारा ले रही है। अब इसी बीच हिना खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दिल में दर्द लेकर अपने बालों को मुंडवा रही हैं।

hina khan

Hina Khan: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। हिना खान ने इतनी खतरनाक बीमारी होने के बावजूद भी अपनी हिम्मत नहीं हारी और लगातार अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। हिना खान को महज 36 साल की उम्र में ही ब्रेस्ट कैंसर तीसरी स्टेज में हो गया है। हिना खान नॉर्मल जिंदगी में लौट के लिए कीमोथेरेपी का सहारा ले रही है। अब इसी बीच हिना खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दिल में दर्द लेकर अपने बालों को मुंडवा रही हैं।

बाल झड़ने की वजह से हिना खान ने मुंडवाया सिर

हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। हिना खान दिख रही है कि कैसे सर पर सिर्फ हाथ फेरने से ही उनके काफी सारे बाल निकल रहे हैं इसीलिए इस परेशानी को देखते हुए एक्ट्रेस ने अपने बाल ही मुंडवा दिए। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस में कैप्शन में लिखा,’मेरे इस सफर के सबसे मुश्किल टाइम को नार्मल करने की ये एक कोशिश है। याद रखें महिलाएं, हमारी ताकत और हमारा धैर्य ही शांति है। अगर हम अपना दिमाग लगा ले तो कुछ भी चीज मुश्किल नहीं है।’ हिना खान के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस भावुक हो रहे हैं।

बाल झड़ने की वजह से कराए थे शॉट् हेयर

हिना खान ने कीमोथेरेपी करवाई थी जिसकी वजह से उनके बाल काफी झड़ रहे थे इसीलिए उन्होंने अपने शार्ट हेयर करवाए थे। लेकिन इसके बावजूद भी हिना खान के बाल झड़ना बंद नहीं हुए जिसकी वजह से उन्होंने अपना सिर मुड़वा लिया है। हिना खान इस वीडियो को देखकर फैंस इमोशनल हो रहे हैं और उनकी हिम्मत की तारीफ भी कर रहे हैं।

Read More-नन्हे-नन्हे हाथों से रोटी बेलती दिखी प्रियंका चोपड़ा की लाडली, एक्ट्रेस में शेयर की खास तस्वीरें

Exit mobile version