Home मनोरंजन ऐसी हालत में घर पहुंची Hina Khan, बेटी को देख घबरा गई...

ऐसी हालत में घर पहुंची Hina Khan, बेटी को देख घबरा गई मां रोने लगी फूट-फूटकर

इस वीडियो में हिना खान लंगड़ा कर चलती हुई दिख रही है। हिना खान को इस हालत में देखकर उनकी मां काफी घबरा गई और फूट-फूट कर रोने लगी। हिना खान के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस भी शाॅक्ड रह रह गए।

Hina Khan

Hina Khan Video: टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री हीरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन खूबसूरत वीडियो शेयर किया करती है अब इसी बीच हिना खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें हिना खान अपने घर पहुंची हैं। इस वीडियो में हिना खान लंगड़ा कर चलती हुई दिख रही है। हिना खान को इस हालत में देखकर उनकी मां काफी घबरा गई और फूट-फूट कर रोने लगी। हिना खान के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस भी शाॅक्ड रह रह गए।

हिना खान को लग रहा था देखो कर रोने लगी मां

हिना खान ने एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना खान चोरी छुपे करके अंदर दाखिल होती हुई दिख रही है। चोर के पीछे से निकलते हुए पर घर के चारों तरफ नजर दौड़ती और कहती है कहीं उनकी मॉम ना देख ले फिर जाकर लिविंग एरिया में बैठ जाती हैं। फिर हिना खान अपनी मॉम को पुकारती है हिना की मां जब अंदर से आती है तो सोफे पर बेटी को देखकर फुट फुट का रोने लगती है। हिना खान कभी बोलती हैं आराम से मम्मा मुझे दर्द हो रहा है। ऐसे में मां दूर से ही ना को देखती हैं। फिर पूछती हैं यह क्या हुआ? बताओ तो सही कैसे लग गई।

हिना ने लिखा बेहद प्यारा कैप्शन

हिना खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”मेरी मॉम जल्दी सो जाती हैं उन्हें नहीं बताया कि मैं आ रही हूं। जब घर के अंदर आई तो रात के 11:30 बज गए थे उन्हें कोई अंदाजा नहीं था फिर अली मॉर्निंग में मैंने उन्हें सरप्राइज दे दिया उनका प्राइसलेस रिएक्शन मुझे देखने को मिला। मेरी भोली मां आप क्यों मेरे पैर की चिंता मत करिए मैं ठीक हूं।”आपको बता दें हिना खान यह रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल में अक्षरा का किरदार निभाती में नजर आई थी।

Read More-Ranbir Kapoor पत्नी Alia को नहीं लगने देते होंठों पर लिपस्टिक,एक्ट्रेस ने खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

Exit mobile version