वीकेंड वार में ‘बिग बॉस’ के घर पहुंचे हर्ष लिंबाचिया, ड्रग केस को लेकर कसा ये तंज

41
bharti-singh

नई दिल्ली। हाल ही में ड्रग केस में जेल गए मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) हुआ पति हर्ष लिंबाचिया (HarshLimbachia) को भले ही जमानत मिल गयी है, लेकिन अभी वह इस केस से पूरी तरह से बाहर नहीं आए हैं। ड्रग केस में नाम आने के बाद हर्ष और भारती सिंह (Bharti Singh) सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए थे। गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने नवंबर में हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachia) और भारती के घर पर छापा मारा था और 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था, जिसके बाद एनसीबी ने दोनों को पूछताछ के लिए अपने कार्यालय बुलाया था, जहां इन दोनों ने एनसीबी के सामने गांजा सेवन की बात स्वीकारी थी, जिसके बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। अब इन अब चीजों को लेकर हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachia) जब तब तंज कसते रहते हैं।

इसे भी पढ़ें:-हर्ष ने भारती के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज, सोशल मीडिया पर पोस्ट की रोमांटिक तस्वीरें

इसी कड़ी में हर्ष शनिवार को ‘बिग बॉस 14’ के वीकेंड वार में नजर आये थे। वहां पर भी उन्होंने मजाकिया अंदाज में कह दिया-”सुबह-सुबह मैं आ गया क्योंकि आजकल मेरे घर पर भी लोग सुबह-सुबह आ जाते हैं और बहुत कुछ करके चले जाते हैं।” ड्रग केस में जेल से बाहर आने के बाद हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachia) ने सोशल मीडिया पर भारती के साथ के फोटो शेयर की थी, जिस पर एक यूजर ने कमेन्ट किया- ‘भारती सिंह (Bharti Singh) को बायकॉट करना चाहिए।’ इस पर जवाब देते हुए हर्ष ने लिखा ‘सो जाओ अंकल।’

शो छोड़ने की खबरों पर लगा विराम 

कई बार यह भी अफवाह उड़ी कि भारती सिंह को कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) से बाहर दिया गया, जिस पर खुद भारती ने कन्फर्म किया कि ‘ऐसा कुछ नहीं है वह अभी भी शो के लिए शूट कर रही है।’  इसके साथ ही भारती सिंह (Bharti Singh) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर करते कैप्शन में लिखा था, ”लाल रंग दो दिलों की बॉन्डिंग का कलर माना जाता है। कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) हर शनिवार-रविवार रात साढ़े नौ बजे।” इस पोस्ट से भारती सिंह ने कपिल शर्मा शो छोड़ने वाली सभी खबरों पर विराम लगा दिया था।

इसे भी पढ़ें:-…तो इस वजह से भारती पर फ़िदा हो गए थे दुबले पतले हर्ष, जानें-इनकी दिलचस्प लव स्टोरी