spot_img
Saturday, September 18, 2021

हैप्पी बर्थेडे अंगूरी भाभी : सात फेरे लेने से पहले आखिर क्यो Shilpa Shinde ने किया था शादी से इनकार, बताई वजह

- Advertisement -
- Advertisement -

टीवी शो की मोस्ट पापुलर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde Birthday) आजत अपना 44 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कई टीवी शो में काम किया लेकिन सबसे ज्यादा पापुलैरिटी शिल्पा शिंद को ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) में लीड रोल निभाने के बाद मिली। इस शो में शिल्पा पूरे सीरियरल की जान है। अंगूरी भाभी बन लोगों को मनोरंजन करने वाली शिल्पा को रिलय लाइफ में उनके लड्डू के भाईया नहीं मिलें। वो आज भी सिंगल हैं।

साल 2009 में बनने वाली थी दुल्हन

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) आज भले ही 44 साल की होने के बाद भी सिंगल है। लेकिन साल 2009 में उनकी शादी होने वाली थी। सात फेरे लेने की पूरी तैयारी थी लेकिन ऐन मौके पर उन्होंने ही शादी करने से इनकार कर दिया। आपको बता दे कि भाभी जी को अपने को-एक्टर रोमित राज से प्यार हो गया था। टीवी शो मायका में दोनों ने एक-साथ काम किया था। दोनों का प्यार परवान चढ़ा अक्सर इनके अफेयर की चर्चा सुनने में आती थी।

एक समय ऐसा आया जब इन्होंने हमेशा के लिए एक होने का फैसला लिया। शादी की जगह और तारीख तय कर ली गई। जगह थी गोवा और तारीख थी 29 नवंबर। लेकिन ना जानें वो क्या वजह थी जिस कारण शिल्पा ने अपने प्यार से शादी करने से इनकार कर दिया था। दोनों की राहें एक दूसरे से जुदा हो गई।

शादी के सात साल बाद खोल राज

हालांकि सच सामने लाने में शिल्पा (Shilpa Shinde) ने पूरे सात साल लगा दिए। एक्ट्रेस ने साल 2016 एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि किस वजह से रोमित से शादी करन से मना कर दिया था। शिल्पा (Shilpa Shinde) ने कहा था- करवाचौथ के दो दिन पहले उन्हें एहसास हुआ कि रोमित एक एडजस्टिंग पति साबित नहीं हो सकते।

दरअसल, शिल्पा (Shilpa Shinde) ने रोमित को अपना मानकर अपनी प्रॉब्लम शेयर की थी लेकिन रोमित समझने की बजाय उनकी फैमिली की बेइज्जती की थी। आखिरकार, शिल्पा ने तय कर लिया कि वो अब रोमित से शादी नहीं करेंगी जिस शख्स को मेरी या परिवार की इज्जत की कोई परवाह नहीं उससे मेरा कोई संबंध नहीं।

शिल्पा के विवाद

भाभी जी अपने नटखट स्वभाव के साथ सलमान के शो ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा बनी। अपने हुनर से वह इस शो की विनर बनने के बाद यह और भी चर्चा में आ गई। उनकी दमदार एक्टिंग की बदौलत उनके लाखों फैंस बन गए थे लेकिन शो के मेकर्स के साथ चलते विवाद की वजह से शिल्पा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। वहीं, उन्होंने शो के मेकर संजय कोहली पर यौन शोषण का आरोप भी लगाया था।

इसे भी पढ़ें-पति को ठेंगा दिखा प्रेमिका को ससुराल से भगा ले गया प्रेमी, थाने पहुंचा मामला

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -