‘हम तुम एक कमरे में बंद हो’ कुछ ऐसा ही हुआ था इस अभिनेत्री के साथ…

197
twinkle

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood actress) ट्विंकल खन्ना एक एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि यह लेखिका (writer) भी हैं। ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से हालं ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होने अपने जिंदगी के कुछ दिलचस्प बाते बताई। ट्विंकल ने स्कूल में हुए एक घटना के बारे में बताया। यह बात उनके बॉयफ्रेंड से जुड़ी थी।

इसे भी पढ़ें-अदृश्य दुश्मन को भी अब ढेर कर देगा ये घातक हथियार, चीन-पाकिस्तान की सांसे थमी

ट्विंकल ने बतायी दिलचस्प बातें

अभिनेत्री ट्विंकल ने इंटरव्यू में बताया कि एक बार वो स्कूल में बंद हो गई थी, उन्होंने बताया कि वो स्कूल में अकेले नहीं बल्कि अपने बॉयफ्रेंड के साथ बंद हो गई थी। फिर बाहर आने के लिए उन्होंने जिस रास्ते को अपनाया उसको जानकरा आप भी हैरान हो जायेंगे। इसके साथ ही ट्विंकल ने अपने  स्कूल बॉयफ्रेंड के बारे में कई डीटेल्स भी शेयर की हैं। पहले प्यार के साथ ट्विंकल का एडवेंचर से भरा ये किस्सा फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

बॉयफ्रेंड ने कूदना सिखाया

आगे बताते हुए ट्विंकल ने बॉयफ्रेंड के बारे में बताया कि ‘वो मेरे बगल में झुकर बैठा था, जबकि scuffed Mary Janes जूतों में मेरे पैर बेचैनी से हिल रहे थे। वो अच्छा था, खूबसूरत था। उसका चेहरा बड़े ही खूबियों से भरा हुआ बना था, जैसे किसी फरिश्ते को बनाया गया हो, उसे बड़े ही ढंग से ढाला और पुनर्निर्मित किया गया हो, इस सांचे में आने से पहले’। आर्टिकल में ट्विंकल ने बताया कि इस बॉयफ्रेंड ने उन्हें कूदना सिखाया था। उन्होंने बताया कि जब वो दोनों स्कूल में लॉक हो गए थे तो वो क्लासरूम की खिड़की से बाहर कूद कर निकले थे।

हालांकि, ट्विकल ने ये भी कहा- आज अगर वह मेरे सामने हो तो उसे पहचानना बहुत ही मुश्किल होगा। अगर वह आज मेरे सामने से गुजर जाए तो शायद ही मैं जान पाउंगी कि यह वही है। वो भी मुझे देखता होगा तो ऐसा ही कुछ महसूस करता होगा।

उन्होंने आगे लिखा- ‘मैंने हमेशा कहा है कि अगर आप पीछे मुडकर देखते रहेंगे तो आपकी गर्दन पर मोच आएगी, लेकिन यहां यही कर रही हूं.. आपको बताते हुए जब मैं हर मुमकिन तरीके से प्यार में पड़ी थी’।

इसे भी पढ़ें-अब राखी ने भेजा भगवान को ई-मेल, वीडियों देख लोट-पोट हुए दर्शक