Govinda ने स्टेज पर थिरकाए कदम, पत्नी सुनीता संग बी टाउन के स्टार्स में आया जोश, किया डांस

Govinda Dance Video: जब अवार्ड समारोह में गोविंदा ने परफॉर्मेंस दी, तो वहां पर मौजूद रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना और अर्जुन कपूर भी अपने आप ही थिरकने लग गए।

0
1021
Govinda Dance Video

Govinda Dance Video: अपने अतरंगी डांस के लिए बॉलीवुड में जाने जाने वाले गोविंदा (Govinda) आज भी लोगों के दिलों में राज करते हैं। हाल ही में उनको फिल्म फेयर मिडल ईस्ट अचीवर्स अवार्ड 2022 में देखा गया। इस अवॉर्ड नाइट के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह है गोविंदा के डांस का । जब अवार्ड समारोह में गोविंदा ने परफॉर्मेंस दी, तो वहां पर मौजूद रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना और अर्जुन कपूर भी अपने आप ही थिरकने लग गए।

स्टेज पर गोविंदा का बेहतरीन डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

गोविंदा का नाम उन एक्टर की लिस्ट में शामिल होता है जो अपने डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख पाएंगे कि गोविंदा स्टेज पर अपने सुपरहिट गाने मैं तो रास्ते से जा रहा था पर डांस कर रहे होते हैं और नीचे खड़े अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, मनीष पॉल, आयुष्मान खुराना उनको चीयर अप करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में गोविंदा की वाइफ सुनीता आहूजा को भी डांस करते हुए आप देखेंगे। इस वीडियो पर लोगों का रिएक्शन भी काफी आ रहे हैं।

लोगों ने किए जबरदस्त कमेंट

इस वीडियो पर सभी ने कमेंट किया और लिखा कि गोविंदा का डांस ही है ऐसा है कि हर कोई डांस करने के लिए मजबूर हो जाता है। तो दूसरे ने लिखा कि मुझे सुनीता मैम के एक्सप्रेशन मस्त लगे हैं वाइब है यार’। तो तीसरे ने लिखा है आज भी गोविंदा के डांस में वही एनर्जी है। बता दें कि इवेंट के दौरान रणवीर सिंह तो इमोशनल होकर एक्टर के पैर छूते हुए भी दिखाई दिए थे।

Read More-Video: सत्येन्द्र जैन की मालिश करने वाला शख्स नहीं है कोई फिजियोथैरेपिस्ट, रेप का आरोपी है व्यक्ति