हंसी से लोट-पोट होने के लिए तैयार हो जाएं इस शो के दर्शक, मिलेगा बड़ा सरप्राइज

236
Kapil

सोनी टीवी के मशहूर शो (Famous show) ‘द कपिल शर्मा शो’ के अचानक बंद हो जाने से फैंस को बड़ा झटका लगा है। कपिल के जीवन में दूसरे बच्चे के आने के चलते वो उस समय अपने पत्नी के साथ रहना चहते थे इसलिए शो से कुछ टाइम का ब्रेक लिया था। इस बात को उन्होंने सोशल मीडिया (social media) में ट्वीट करके बताई थी। जिस वजह से शो अभी बंद है। लेकिन 31 जनवरी को जब ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद हो गया, तो दर्शकों को अच्छा नहीं लगा। लोगों ने सोशल मीडिया पर शो के बंद होने पर सवाल खड़े कर दिए। तो वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही बड़े सरप्राइज से साथ लौट कर आएगा।

इसे भी पढ़ें-शूटिंग सेट पर घायल हुए जान अब्राहम, गर्दन से बहने लगा खून, फैंस से जताई चिंता, देखें तस्वीरें

शो होगी बड़ी एंट्री

ब्रेक के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार सरप्राइज के साथ शुरू होने वाला हैं। इस सरप्राइज को खुद कपिल ने शो बंद होने से पहेल शेयर किया था। सरप्राइज के तौर पर शो में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की वापसी भी हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुपरस्टार सलमान खान कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सुलह करवा रहे हैं। सलमान सुनील के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं और वो चाहते हैं कि सुनील शो में वापसी करें। क्योंकि शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं।

शो में होगी फिर से वापसी

सिर्फ इतना ही नहीं ‘द कपिल शर्मा शो’ की वापसी जुलाई में होगी जिसमें एक बार फिर अपनी बातों से कॉमेडियन सुनील ग्रोवर लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के मेकअप आर्टिस्ट ने सुनील ग्रोवर के साथ फोटो भी शेयर की थी।

बता दें कि कोरोना महामारी के कारण ‘द कपिल शर्मा शो’ बिना दर्शकों के चल रहा था, लेकिन अब उसे कुछ वक्त के लिए बंद कर दिया गया है। शो के ऑफ एयर होने से पहले कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ बातचीत की थी। शो बंद होने की असल वजह बताई थी और कहा था, ‘मुझे घर में अपनी पत्नी के साथ वक्त बिताना है। हम दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं।’

इसे भी पढ़ें-खतरनाक है यह बीमारी, भारत में 20 फीसदी लोग है पीड़ित, ऐसे बचे…