फिल्म अभिनेत्री के साथ दोस्त ने कमरे में बंद कर किया रेप ,शादी का दिया झांसा, केस दर्ज

जिस युवक ने अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म किया है वह कोई और नहीं बल्कि एक कलाकार ही है जिसको लेकर पुलिस ने उसके और उसके दोस्त के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है।

0
314

बिलासपुर में एक फिल्म अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसकी चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है। बिलासपुर जिले में छत्तीसगढ़ी की फिल्म अभिनेत्री के साथ ही एक युवक ने दुष्कर्म किया है जिसकी शिकायत अभिनेत्री ने पुलिस को दी है। दरअसल जिस युवक ने अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म किया है वह कोई और नहीं बल्कि एक कलाकार ही है जिसको लेकर पुलिस ने उसके और उसके दोस्त के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है। वही आपको बता दे जब केस दर्ज करके पुलिस आरोपियों के घर पर दबिश देने गई तो आरोपी वहां से फरार मिले हैं। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला?

छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री के साथ किया दुष्कर्म

तहरीर देते हुए अभिनेत्री ने बताया है कि उसकी कुछ दिन पहले दोस्ती मस्तूरी के वेद परसदा में रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी। उसने बताया कि वह युवक भी एक कलाकार था। दोनों छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम करने लगे। दोनों ने लगभग 1 साल पहले फिल्म में एक साथ काम करना शुरू किया था जिसके बाद फिल्म के काम के सिलसिले में वह रायपुर चले गए जहां पर उससे एक दूसरी लड़की मिली और तीनों एक साथ बिलासपुर लौट आए उनके साथ में लड़की भी लौट आई।

उसके बाद बिलासपुर में रात को कहीं जाने के कारण युवक ने अभिनेत्री और उसकी सहेली को वेद परसा चलने के लिए कहा वहां पर दोनों युवतियां एक कमरे में ठहरी थी जिसके बाद कुछ युवक ने उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया और एक युवक कमरे में घुस गया और अभिनेत्री की सहेली को हाथ पकड़ कर बाहर कर दिया और वह युवक और उसके दोस्त अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म किया।

शादी करने का दिया झांसा

वहीं अभिनेत्री ने बताया कि आरोपी ने जब उस के साथ दुष्कर्म किया उसके बाद भी उसी युवक ने उसको शादी का वादा किया और कहा कि उससे शादी करेगा लेकिन फिर उसने अपना वादा तोड़ दिया उसने शादी का झूठा वादा किया था। उसने शादी का झांसा भी दिया है। अभिनेत्री ने या शिकायत मस्तूरी थाने में दर्ज कराई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। लेकिन आरोपी पुलिस के शिकंजे से अभी तक फरार हैं।

इसे भी पढ़ें-शिंदे सरकार को देनी होगी आज दूसरी परीक्षा, व्हिप को लेकर शिंदे और ठाकरे गुट ने लगाया एक दूसरे पर आरोप