दिया और बाती हम की इस एक्ट्रेस के साथ बीच सड़क पर चार युवकों ने की बदसलूकी, गिरफ्तार

35
prachi tehlan

टीवी अभिनेत्री प्राची तेहलान के साथ दिल्ली के रोहिणी में बदसलूकी का मामला सामने आया है। फेमस टीवी सीरियल ‘दिया और बाती हम’ में आरजू राठी का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस प्राची के साथ रोहिणी इलाके में नशे में धुत कुछ युवकों ने दुर्व्यवहार केस में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस प्राची तेहलान के साथ रोहिणी इलाके में बदसलूकी का मामला सामने आया था। नशे में धुत कार सवार चार युवकों ने उनकी कार का पीछा किया और अपार्टमेंट पहुंचने पर प्राची के साथ गाली-गलौज की।

इसे भी पढ़ें:-सपना चौधरी का ‘देसी तितलियां’ यू-ट्यूब पर मचा रहा धमाल, देखें वीडियो

जिसके बाद प्राची ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनका मेडिकल टेस्ट कराया गया जिसमें उनके शराब पीने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने बताया, गिरफ्तार आरोपी पीतमपुरा निवासी कशिश मदान, आशीष, अक्षय कपूर और चिराग बुद्धिराज हैं। साथ में इन लोगों की कार को भी जब्त कर लिया गया है। प्राची ने अपनी शिकायत में पुलिस से कहा कि वे पति रोहित सरोहा के साथ रोहिणी सेक्टर-14 में रहती हैं। वे राष्ट्रीय स्तर की बास्केटबाल खिलाड़ी भी रह चुकी हैं।

रविवार (एक फरवरी) देर रात वे पति के साथ रूपनगर स्थित अपने मामा के घर से वापस आ रही थीं।पीतमपुरा स्थित महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल स्कूल के पास उनकी गाडी के आगे एक कार चल रही थी। अचानक ही उस कार चालक ने रास्ते में रोक दी। हम लगातार हार्न बजाते रहे लेकिन उन लोगों ने कार नहीं हटाई। उनके पति ने सावधानीपूर्वक अपनी गाड़ी लेकर उस कार के बगल से निकल गए तो कार में बैठे युवक उनकी कार का पीछा करने लगे।

जब वे अपने फ्लैट में पहुंचे तो चारों युवक अंदर घुस गए और उनसे बदतमीजी करने लगे। उन्होंने दंपती से गाली-गलौज करने लगे। प्राची ने अपनी शिकायत में पुलिस को बतया कि आरोपी 6 किमी से उनका पीछा कर रहे थे। चारों आरोपी उन्हें घर नहीं जाने देने की बात कह रहे थे।

इसे भी पढ़ें:- सिद्धार्थ ने कैटरीना को इस काम के लिए किया इनवाइट, अब फैंस ले रहे मजे