आलिया और रणबीर की शादी के लिए अभी फैंस को करना पड़ेगा इन्तजार, जानें वजह

44
Alia-Bhatt-Ranbir-Kapoor

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी काफी फैमस है। जब तब इस कपल की शादी के चर्चे होते रहते हैं, लेकिन अब लग रहा है यह दोनों अभी शादी करने के मूड में नहीं हैं। फैंस को इनकी शादी के लिए एक साल तक और इंतजार करना पड़ेगा, अभी तका कयास लगाया जा रहा था कि यह कपल 2020 में ही शादी कर लेगा लेकिन अब लग रहा है यह 2021 में भी शादी नहीं कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:-आलिया भट्ट के साथ नए घर में शिफ्ट हुए रणवीर कपूर, देखें तस्वीरें

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल के शादी के बंधन में बंधने के बाद फैंस कयास लगाने लगे थे कि अब जल्द ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) -रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा-रोहन श्रेष्ठ की शादी की बारी है, लेकिन अब खबर आ रही है आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर अभी शादी के बंधन में बंधने वाले नहीं हैं। अभी इनकी शादी की चर्चा महज के अफवाह है। अगर मीडिया रिपोर्ट्स पर गौर करें तो साल 2021 में किसी भी सेलेब्रिटी के शादी के बंधन बंधने को कोई खबर नहीं है।

महज अफवाह है आलिया रणबीर की शादी

स्पॉट ब्वाय की खबर के मुताबिक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी सिर्फ मीडिया के दिमाग की उपज है और कुछ नहीं। खबर के अनुसार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर में बीच अच्छी बॉन्डिंग है। ऐसे में आने वाले समय में यह दोनों शादी कर सकते हैं। वहीं, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ, राजकुमार राव और पत्रलेखा और मलाइका अरोड़ा भी अभी शादी करने के मूड में नहीं है। फैंस को इनकी शादी के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें:-शादी को लेकर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, बताया-रणबीर संग कब लेंगी सात फेरे