पहले निक जोन्स और अब ऋतिक ने की प्रियंका की तारीफ, कहा शानदार काम

69
priyanka_hrithik

नई दिल्ली। बॉलीवुड से हॉलीवुड शिफ्ट हुई एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की नयी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ की दुनिया भर में खूब चर्चा हो रही है। इस फिल्म की तारीफ प्रियंका के पति निक जोन्स के बाद अब अभिनेता ऋतिक रोशन ने की है। ऋतिक रोशन फिल्म ‘अग्निपथ’ में प्रियंका साथ काम कर चुके हैं। एक्टर ऋतिक ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म के बारे में अपने विचार रखते हुए एक ट्वीट किया- उन्होंने लिखा ‘यह शुक्रवार द व्हाइट टाइगर के साथ बीता। मेरे दोस्तों प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और राजकुमार राव आप दोनों ने फिल्म में शानदार काम किया है।

गौरव आदर्श आपने भी बेहतरीन बेहतरीन एक्टिंग की है, यह इस साल की शानदार शुरुआत है। इतनी शानदार फिल्म बनाने के लिए रहीम बहरानी और पूरी टीम को शुभकामनाएं।’ ऋतिक के इस ट्वीट पर प्रियंका ने उन्हें जवाब दिया और कहा ‘शुक्रिया।’ उन्होंने ट्विटर पर रिप्लाई देते हुए लिखा, ‘बहुत शुक्रिया दोस्त! बहुत खुशी हुई कि तुन्हें यह पसंद आया।’ इस फिल्म में प्रियंका के काम के लेकर न सिर्फ उनके साथियों ने उनकी तारीफ की है बल्कि हॉलीवुड के दोस्त उनकी खूब सराहना कर रहे हैं।

कार्डी बी ने भी दी प्रतिक्रिया 

ऋतिक की तारीफ से पहले गायक कैरी वाशिंगटन ने भी ट्वीटर पर उनके काम की तारीफ की। वहीं कार्डी बी ने भी फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा “व्हाइट टाइगर इतनी बेहतरीन फिल्म है कि मैं इसे देखते हुए रो भी रहा था और गुस्से में भी था।” कार्डी बी के ट्वीट का जवाब देते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने उन्हें धन्यवाद दिया तो कार्डी बी ने भी प्रियंका की तारीफ की और कहा- ‘हां, आप इतने प्यारे और मनमोहक मुस्कुरान लिए हुए चेहरे के साथ शानदार लग रही थीं।’

इसे भी पढ़ें:-अमेरिका में इस बड़ी घटना का शिकार हो चुकी हैं प्रियंका, जानें कैसे किया सामना