फिल्म कुली नं. का दूसरा गाना रिलीज, दिखा सारा और वरुण का कातिलाना अंदाज

59
varun-sara

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Actress Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कुली नं.1’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह जोड़ी इन दिनों इस फिल्म को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। आज बुधवार को इस फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज हो गया। इस गाने में दोनों जबरदस्त डांस परफार्म करते नजर आ रहे हैं। इस गाने पर पर दोनों का कातिलातना अंदाज फैंस को खूब भा रहा है। यह गाना अभी कुछ देर पहले ही यू ट्यूब पर रिलीज हुआ और रिलीज होते ही इसे लाखों व्यूज मिल गये। इसके पहले मंगलवार को सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस गाने की पहली झलक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

उन्होंने इसके साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था-‘कुली नं.1′  का दूसरा गाना’ हुस्न है सुहाना’ कल देखें बिना कोई बहाना।’ इस वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है, जिसमें वह गजब की खूबसूरत लग रही हैं। इस गाने में वह वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ धमाकेदार डांस कर रही हैं। एक्ट्रेस की इस पोस्ट को अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

25 दिसंबर को होगी रिलीज 

‘हुस्न है सुहाना’ फिल्म ‘कुली नं.1’ का दूसरा गाना है। इसके पहले इस फिल्म का पहला गाना ‘भाभी’ हाल ही में रिलीज हुआ था। इस गाने में भी सारा और वरुण धवन (Varun Dhawan) की जोड़ी कमाल की लग रही थी। इस गाने की भी एक झलक सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। फिल्म ‘कुली नं 1’ इसी महीने 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी।

इसे भी पढ़ें:-कोरोना संक्रमित हुए वरुण धवन और नीतू कपूर, जानें क्या आई कियारा और अनिल कपूर की रिपोर्ट