Thursday, January 20, 2022

कंगना रनौत की कार पर किसानों ने किया हमला! अभिनेत्री बोलीं – जान से मारने की मुझे दी गई धमकी

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों को लगातार टारगेट करती आई हैं। कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानों को लेकर कई बार अभिनेत्री ने विवादस्पद टिप्पणियां भी की है। इसकी वजह से वजह से वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी होती रहती हैं। किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड के कई कलाकारों और पंजाब के एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ भी कंगना सोशल मीडिया पर भिड़ चुकी हैं। इस बीच अभिनेत्री में सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, जिसमे उन्होंने बताया है कि पंजाब में उनकी कार पर हमला हुआ है।

इसे भी पढ़ें : मीका सिंह ने गाया Sapna Choudhary का ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ , डांसर ने लगाए ठुमके

कंगना रनौत की कार पर हमला
इंस्टाग्राम पर कंगना ने शुक्रवार को स्टोरी पर के वीडियो शेयर किया है, जिसमे वो पंजाब में हैं। उनकी कार को लोगों ने घेरा हुआ है। वहीं हालात को काबू में करने की कोशिश भी की का रही है। वीडियो कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है कि, पंजाब में जैसे ही मैं घुसी मेरी कार पर भीड़ ने हमला बोल दिया। उनका कहा है कि वे किसान हैं। एक अन्य वीडियो भी कंगना ने शेयर किया है जिसमें वो कार में बैठी नजर आ रही हैं। अभिनेत्री इस दौरान बोल रही हैं कि, उनकी कार को अंदर घुसने नहीं दिया जा रहा है। मैं क्या कोई पॉलिटीशियन हूं। किस तरह का ये व्यवहार है।

कंगना का कहना है कि, इस तरह देश में मॉब लिंचिंग हो रहा है। अगर मेरे साथ सुरक्षाकर्मी न होते तो मेरा क्या हाल होता। मुझे इतनी पुलिस होने के बाद भी निकलने नहीं दिया जा रहा है। यह लोग मुझे गंदी गलियां दे रहे हैं। जान से मारने की मुझे धमकी दी जा रही है। यहां के मौजूदा हालात अविश्वसनीय हैं। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि देश में ऐसा भी हो रहा है।

इसे भी पढ़ें : Digital Bank बना हकीकत, देश में पहली बार ATM से कैश निकासी से ज्यादा हुई मोबाइल पेमेंट : PM मोदी

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -