किसान आंदोलन को मिला सपना चौधरी का समर्थन, सोशल मीडिया पर शेयर की यह पोस्ट

49
Sapna_Choudhary

नई दिल्ली। कृषि कानूनों को लेकर दिल्ली बॉडर्स पर लगभग तीन महीने से चल रहे किसानों के आंदोलन को अब हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के समर्थन भी मिल गया है। सपना ने हाल ही में अपने पति वीर साहू के फेसबुक से एक पोस्ट शेयर की है, जो किसान आंदोलन के समर्थन ने डाली गयी थी। इस पोस्ट में वीर साहू ने किसान आंदोलन के समर्थन में अपनी बात कही है।

इसे भी पढ़ें:-कृषि कानूनों पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, टिकैत बोले— कानून वापसी तक घर वापसी नहीं

बता दें कि सपना चौधरी के पति वीर साहू बीते कई दिनों से किसान आंदोलन को अपना समर्थन दे रहे हैं,लेकिन सपना ने अब तक इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी, लेकिन अब वह भी वीर साहू की पोस्ट को शेयर कर किसान आंदोलन को अपना समर्थन दे रही हैं। 12 फरवरी को वीर साहू ने अपने फेसबुक अकाउंट पर किसानों के समर्थन में एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद सपना चौधरी ने इसे शेयर किया है। मालूम हो कि इसके पहले सपना चौधरी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी और भाजपा के टिकट पर विधान सभा चुनाव लड़ने को लेकर भी चर्चा चल रही थी, लेकिन उसके बाद भी सपना चौधरी लगातार राजनीति से दूर रहीं।

देशव्यापी स्तर पर चलेगा आंदोलन

गौरतलब है कि तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में देश भर के किसान दिल्ली की सीमाओं पर लंबे समय से जमे हैं। इस मामले में अब तक किसान नेताओं और केंद्र सरकार के बीच कई बार बातचीत हो चुकी है लेकिन अब तक किसानों की समस्याओं का कोई समाधान नहीं हुआ। ऐसे में किसान अब अपने इस आंदोलन को देशव्यापी स्तर पर चलाने की तैयारी कर रहे हैं। किसान नेता अब देश भर में किसान महापंचायत करने जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:-राज्यसभा में कृषि मंत्री ने विपक्ष और किसानों से किया सवाल, बताएं- कृषि कानूनों में क्या है काला?