इस बड़ी वजह से हुआ था फरहान अख्तर का तलाक, जानें अब किसके साथ हैं रिलेशनशिप में

11
farhan akhter

फिल्म इंडस्ट्री में हर क्षेत्र में अपना हुनर दिखा चुके फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) आज अपना 47 वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म वर्ष 1974 में नौ जनवरी को हुआ था। फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने बॉलीवुड में एक्टर राइटर, सिंगर, निर्माता और निर्देशन सभी विधाओं में हाथ आजमाया और सफल भी रहे। फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो चर्चा में रहते हैं। वहीं उनकी पर्सनल लाइफ (Personal Life) भी खूब सुर्ख़ियों में रहती है। आइये आज जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ रोचक किस्से।

इसे भी पढ़ें:-सुशांत सिंह के निधन के दौरान फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड थी मौजूद! खुद आकर बताई पूरी सच्चाई

महज 17 साल की उम्र में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में करियर शुरू करने वाले फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) जावेद अख्तर और हनी ईरानी के बेटे हैं। फरहान ने 2001 में आयी फिल्म ‘दिल चाहता है’ से निर्देशन के क्षेत्र में उतरे थे। उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट रही। उनकी इस फिल्म को नेशनल अवार्ड से नवाजा गया। इसके बाद उन्होंने और भी कई फ़िल्में बनाई जो सुपरहिट रही और उनका निर्देशन सफल रहा। निर्देशन के साथ ही उन्होंने लेखन, गायन और अभिनय में भी हाथ आजमाया और सब में हिट रहे।

2017 में हुआ था तलाक 

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने 2001 में अधुना भाभी से शादी की। इस शादी से इनके दो बच्चे हैं, लेकिन साल 2017 में इनका तलाक हो गया। इस तलाक की वजह फरहान का एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर (Extra Marital Affair) बना। कहा जाता है कि अधुना ने फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) से इसलिए तलाक ले लिया क्योंकि उनका श्रद्धा कपूर के साथ अफेयर चल रहा था। हालांकि दोनों में से किसी ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की। इन दिनों फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) मॉडल और अभिनेत्री शिबानी दांडेकर (Actress Shibani Dandekar) को डेट कर रहे हैं और कई बार इन दोनों की शादी की खबरें भी आई पर दोनों ने अब तक इस बारे में सार्वजनिक तौर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

इसे भी पढ़ें:-फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी ने अंकिता लोखंडे पर दागा सवाल, ‘इतनी नफरत क्यों?’