कैमरे के सामने रश्मि देसाई की इस हरकत से हैरान हुए फैंस…

87
Rashmi Desai

बिग बॉस 13 (Bigg Boss) के बाद से छोटे पर्दे फेमस एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. इन दिनों अभिनेत्री अपना बोल्ड फोटशूट कराने में व्यस्त है। नए नए अंदाज में फोटो शेयर करती है अपने फैंस के लिए. हाल ही में रश्मि ने सोशल मीडया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो कि बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इसकी खास वजह है कि कैमरे के सामने अभिनेत्री का ड्रेस चेंज करना.

इसे भी पढ़ें-कोरोना संक्रमण के बाद आप खुद को महसूस कर रहे अस्वस्थ तो अपनाए ये टिप्स

कैमरे के सामने बदले कपड़े

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

अभिनेत्री रश्मि देसाई ने एक इंस्टाग्राम रील बनाई है, जिसमें वह एक के बाद एक कपड़े चेंज करती हुई नजर आ रही हैं. जितनी बार वो कपड़े बदल रही है हर कपड़े में वो एक मॉडर की तरह पोज भी देती जा रही हैं. इंस्टा पर बनाई रील में अलग-अलग पलाजो पैंट्स, क्रॉप टाप और ओवर कोट पहन रखा है. इसमें रश्मि का मेकअप काफी ब्राइट है. इसके साथ ही उनके हेयर स्टाइल भी काफी अलग दिखाई दे रही है।

फैंस को पसंद आया लुक

रश्मि के इस लुक के फैंस दिवाने हो गए है। वे इंस्टाग्राम रील को काफी पसंद कर रहे है. उनके फैंस उनके हर पोज की बहुत तारीफ कर रहे है साथ ही कमेंट भी. रश्मि का स्टाइल, स्वैग और एटिट्यूड के कारण लोग उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते है। साथ ही उन्होंने हर आउटफिट को काफी स्टाइलिश तरीके से कैरी किया है.

इस वजर से भी हुई थी चर्चा

एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने साल 2012 में सीरियल ‘उतरन’ (Uttaran) के को-एक्टर नंदिश संधु के साथ शादी के बंधन में बध गई थी. शादी के एक साल बाद ही दोनों में किसी वजह के चलते चार साल में ही इनका रिश्ता टूट भी गया था। बिग बॉस 13 में रश्मि  का नाम अरहान से भी जुड़ा था. इस बात को दोनों ने स्वीकार किया था लेकिन बिग-बॉस के घर से बाहर आते ही दोनों ने अपना रिश्ता तोड़ लिया था.

इन सीरियल में किया काम

बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद से रश्मि किसी सीरियल में नजर नहीं आई।  ही वे किसी शो में नजर नहीं हैं. वैसे ‘उतरन’ (Uttaran) के अलावा रश्मि देसाई (Rashami Desai) ‘परी हूं मैं’, ‘श्श्शश.. फिर कोई है’ ,’कॉमेडी सर्कस’, ‘जरा नचके दिखा’, ‘इश्क का रंग सफेद’, ‘नच बलिए’, ‘झलक दिखला जा’, ‘रावण’ और ‘मीत मिला दे रब्बा’ में नजर आई थीं.

इसे भी पढ़ें-जब जैस्मिन को बार-बार आने लगा आत्महत्या का ख्याल, जानें एक्ट्रेस ने खुद को कैसे संभाला