Home मनोरंजन कियारा आडवाणी के बर्थडे पर फैंस को मिला बड़ा तोहफा, रिलीज हुआ...

कियारा आडवाणी के बर्थडे पर फैंस को मिला बड़ा तोहफा, रिलीज हुआ गेम चेंजर का नया पोस्टर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपने जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। कियारा आडवाणी के बर्थडे पर गेम चेंजर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।

game changer

Kiara Advani Birthday: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कियारा आडवाणी के लिए आज 31 जुलाई का दिन बहुत ही स्पेशल है क्योंकि बॉलीवुड हसीना कियारा आडवाणी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को उनके बर्थडे पर फैंस से ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपने जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। कियारा आडवाणी के बर्थडे पर गेम चेंजर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।

रिलीज हुआ गेम चेंजर का नया पोस्टर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी के बर्थडे पर गेम चेंजर फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर सेट किया है। गेम चेंजर फिल्म के नए पोस्टर में बॉलीवुड की हसीना कियारा आडवाणी को देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर गेम चेंजर फिल्म का नया पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड हसीना कियारा आडवाणी ग्लेमरस का तड़का लगाते हुए दिखाई दे रही है।

रामचरण के साथ दिखेंगी एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी को इस बार साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रामचरण के साथ देखा जाएगा। रामचरण और कियारा आडवाणी गेम चेंजर फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं जहां पर कियारा आडवाणी के साथ रामचरण मुख्य किरदार निभाएंगे। बताया जा रहा है कि साउथ फिल्मों के फेमस एक्टर रामचरण गेम चेंजर फिल्म में डबल रोल में भी नजर आ सकते हैं। कियारा आडवाणी और रामचरण की फिल्म गेम चेंजर को सितंबर 2024 में रिलीज किया जाएगा।

Read More-हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा के प्यार में पागल था ये फेमस एक्टर, ब्रेकअप के बाद हो गया था बुरा हाल

Exit mobile version