फैन ने Chitrangada Singh को भेजे लीगल पेपर, इस हद तक बढ़ गया था प्यार

एक मीडिया इंटरव्यू में Chitrangada Singh ने अपने एक क्रेजी फैन के रोचक किस्से का खुलासा कर डाला है. यही नहीं चित्रांगदा के फैन ने उनको लीगल पेपर भेजे थे.

0
1202
Chitrangada

Chitrangada Singh Crazy Fan: बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में जब भी बात की जाती है तो उसमें चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) का नाम पहले नंबर पर आता है. अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर आए दिन चित्रांगदा चर्चा में बनी ही रहती हैं. बहरहाल, किसी और कारण से चित्रांगदा का नाम चर्चा में है. एक मीडिया इंटरव्यू में चित्रांगदा सिंह ने अपने एक क्रेजी फैन के रोचक किस्से का खुलासा कर डाला है. यही नहीं चित्रांगदा के फैन ने उनको लीगल पेपर भेजे थे.

चित्रांगदा सिंह को डराया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chitrangda Singh (@chitrangda)

बॉलीवुड सितारे और क्रेजी फैन के तो बहुत से किस्से हैं. कई ऐसे मौके पर ये देखा भी गया है कि फैन अपने फेवरेट सुपरस्टार के लिए दीवानगी की सारे हदें पार कर देते हैं. ऐसा ही कुछ हाल चित्रांगदा सिंह के साथ भी हुआ था. एक इंटरव्यू में चित्रांगदा ने ऐसे ही एक अपने फैन की कहानी को सुनाया है. चित्रांगदा सिंह ने इस दौरान कहा कि यूं तो मेरे पास कोई ज्यादा फैन की भरमार नहीं हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by trueBrowns (@truebrowns)

लेकिन एक फैन का किस्सा मुझे पता है, जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती हैं. एक बार एक प्रशसंक ने अपनी प्रॉपर्टी के पेपर मेरे नाम कर दिए थे. इतना ही नहीं उसने मेरे साइन के लिए जमीन के कानूनी कागजात मेरे पास भेजे थे. इसके अलावा उसे मेरे घर का पता मालूम था और वह सीधा पेपर पर मेरे साइन लेने के लिए घर आ पहुंचा था. ये मेरे लिए बेहद डरावना पल था. लेकिन हमें उस फैन के बारे पता जरूर लगाना चाहिए था.

इन फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं चित्रांगदा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chitrangda Singh (@chitrangda)

हिंदी सिनेमा में साल 2005 में आई फिल्म हजारी ख्वाहिशें ऐसी से डेब्यू करने वालीं चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने फिल्म करियर के 17 साल पूरे कर लिए हैं. इन 17 साल के लंबे फिल्मी करियर में चित्रांगदा ने इनकार, देसी बॉयज, बॉब विश्वास और आई, मी और मैं जैसी शानदार फिल्में की हैं. इन फिल्मों में अपनी कमाल की अदाकारी से चित्रांगदा सिंह ने सबका दिल जीता है.

ये भी पढ़ें-Yuzvendra Chahal नहीं बल्कि ये है Dhanashree Verma के सीक्रेट लवर, खुद किया खुलासा