सुशांत सिंह की आत्मा से फिर बात करने का एक्सपर्ट ने किया दावा, एक्टर ने बोली ये बात

579
sushant singh rajput expert

माइकल जैक्सन से लेकर कई बड़ी बड़ी हस्तियों की आत्मा से बात करने का दावा करने पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने किसी भारतीय अभिनेता की आत्मा से बात करने का दावा किया था और ये अभिनेता कोई और नहीं बल्कि दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत हैं। स्टीव के द्वारा ऐसा दावा करने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। स्टीव के मुताबिक, उनके पास एक ऐसा इंस्ट्रुमेंट है जो उन्हें आत्माओं से बात करने देने में मदद करता है। सुशांत को लेकर स्टीव हफ का दो वीडियो पहले ही सामने आ चुका है। अब उन्होंने तीसरा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस तीसरे वीडियो में स्टीव के साथ उनकी पत्नी भी मौजूद हैं।

यह भी पढ़े- इस एक्टर ने सुशांत सिंह के परिवार के लिए की खास अपील, बोलें- सिर्फ दिल की सुने…

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे अपने तीसरे वीडियो में स्टीव हफ के साथ उनकी पत्नी भी सुशांत सिंह से बात करने का दावा करती हैं। स्टीव बताते हैं कि सुशांत इस वक्त अपनी मां के साथ है। मालूम हो कि सुशांत ने अपनी मां को बचपन में ही खो दिया था। वीडियो में स्टीव दावा करते हैं कि जब उन्होंने सुशांत से पूछा कि क्या आपको अपनी मौत पर कुछ कहना है? तब सुशांत जवाब देते हैं कि आपको पता है कि यहां रोशनी है।

इसके बाद स्टीव कहते हैं कि ‘सुशांत के फैंस सोचते हैं कि उनकी हत्या की गई है। यही नहीं वो इसे लेकर निश्चित है।’ इस पर मशीन से आवाज आती है कि ‘द नेक’। स्टीव की पत्नी पूछती हैं कि ‘क्या ऐसा कुछ है जो लोगों को पता होना चाहिए?’ इस सवाल पर मशीन से आवाज आती है ‘वो बहुत प्रोटेक्टेड हैं, आपको बताने की कोशिश की।’ स्टीव कहते हैं,  ‘लाखों लोग आपके इस वीडियो को देखते हैं।’

इसके बाद मशीन से जवाब मिलता है ‘यह जादू जैसा है।’ स्टीव ने दावा किया आत्मा कहती है, ‘आप मुझसे मेरे मरने के बाद बात कर रहे हैं। मैं आपको बताने के लिए हूं।’ आगे स्टीव के पूछने पर आवाज आती है कि ‘मेरी मां यहां हैं। बता दें कि स्टीव के मुताबिक उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से इसलिए बात की क्योंकि कई लोगों ने उनसे रिक्वेस्ट की थी कि वे सुशांत सिंह की आत्मा से बात करें ताकि पता लगाया जा सके कि उन्होंने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या की गई है।

यह भी पढ़े- बेटी सोनाक्षी के ट्रोल होने पर सुशांत को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने कह दी ये बड़ी बात