Home मनोरंजन जेल जाने से बचने के लिए नाटक कर रही है…’राखी सावंत की...

जेल जाने से बचने के लिए नाटक कर रही है…’राखी सावंत की बीमारी पर एक्स पति Adil Khan ने तोड़ी चुप्पी

अभी हाल ही में राखी सावंत के एक पति रितेश ने बताया था कि एक्ट्रेस की तबीयत खराब है उनके गर्भाशय में ट्यूमर बताया गया है। राखी सावंत नौटंकी नहीं कर रही बल्कि वह हकीकत में बीमार है।

Adil Khan Durrani On Rakhi Sawant

Adil Khan Durrani On Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहीं जाने वाली राखी सावंत इन दिनों अस्पताल में एडमिट है और उनकी हालत बहुत खराब है। जहां राखी सावंत के फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। अभी हाल ही में राखी सावंत के एक पति रितेश ने बताया था कि एक्ट्रेस की तबीयत खराब है उनके गर्भाशय में ट्यूमर बताया गया है। राखी सावंत नौटंकी नहीं कर रही बल्कि वह हकीकत में बीमार है। वहीं अब राखी सावंत की बीमारी पर उनके एक्स हस्बैंड आदिल खान दुर्रानी ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है

आदिल खान ने किया बड़ा दावा

राखी सावंत के एक्स पति आदिल खान दुर्रानी ने उनकी तबीयत पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि,”मैंने समाचार दिखा जिसमें कहा गया कि राखी सावंत को दिल की बीमारी है। उनके तथाकथित पति (रितेश) ने कहा डॉक्टर्स का कहना है कि अभी भी कैंसर होने की संभावना है। लेकिन 1 साल पहले जब मैं राखी के साथ रिलेशनशिप में था तब मैंने उनके सारे टेस्ट करवाए थे उनकी एक सर्जरी भी करवाई थी तब वह बिल्कुल ठीक थी। ऐसी कोई दिक्कत नहीं थी। कोर्ट की तारीख नजदीक आ रही है अगर कोई पब्लिसिटी स्टंट कर रही है तो… कोर्ट क्या जनता, हर एक इंसान आपको देख रहा है इससे ज्यादा घिनौनी कोई चीज नहीं हो सकती है। अगर सच में आप बीमार है तो मैं दिल से दुआ करता हूं कि आप जल्दी ठीक हो जाए। आपको सुरेंद्र की डेट में कैलेंडर से ज्यादा अपनी उंगलियों पर वेट कर रहा हूं। 4 हफ्ते कब होंगे? तो तब जाकर हॉस्पिटल की कोई नई ट्रिक आ जाती है ,कोई पब्लिसिटी स्टंट आ जाता है या फिर आपको रियल में बीमारी हो गई है। मैं नहीं जानता हूं। मैं डॉक्टर की ओर से नतीजो का इंतजार करूंगा।”

क्या राखी को हुआ है कैंसर?

राखी सावंत के एक्स पति रितेश कुमार ने हेल्थ अपडेट देते हुए बताया है कि, राखी ड्रामा नहीं कर रही है। उनकी एंजियोग्राफी की तैयारी चल रही है। हार्ट अटैक को लेकर उन्होंने कहा कि रिपोर्ट्स आने के बाद ही बताया जा सकेगा कि आखिर उन्हें हुआ क्या है।उन्होंने दावा किया कि कुछ टेस्ट करने के बाद डॉक्टरों को उनके गर्भाशय में ट्यूमर का पता चला। उन्हें राखी के कैंसर होने का शक है। हालांकि अभी तक कोई भी रिपोर्ट सामने नहीं आई है।

Read More-कैजुअल लुक में बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस हाथ में चोट देखकर परेशान हुए फैंस

Exit mobile version