ट्रिपल एक्स सीजन 2 को लेकर फंसी एकता और शोभा कपूर, कोर्ट ने जारी किया समन

646
EKTA KAPOOR

एकता कपूर अपनी वेब सीरीज ट्रिपल एक्स सीजन 2 को लेकर फिर से बड़ी मुश्किल में पड़ गई हैं। असल में, बिहार के बेगूसराय कोर्ट ने वेब सीरीज की मेकर एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को आठ फरवरी को कोर्ट में पेश होने का समन जारी किया है। आपको बता दें ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होने वाली इस वेब सीरीज में इंडियन आर्मी के जवानों और उनकी पत्नी पर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप है। इस केस में बिहार के बेगूसराय के प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी राजीव कुमार ने सुनवाई की। उन्होंने अपने आदेश में एकता और उनकी मां शोभा कपूर को 8 फरवरी को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश जारी किया है।

इसे भी पढ़ें:-सिल्वर सिमर साड़ी में दिखा Mouni Roy का अलग अंदाज, फोटो शेयर कर कही ये बात

इस केस में बरौनी थाने के सिमरिया आदर्श गांव निवासी शंभू कुमार ने शिकायत दर्ज की है। बता दें शंभू कुमार सेना में रह चुके हैं। शंभु कुमार का आरोप लगाया है कि ‘एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर द्वारा निर्मित वेब सीरीज ट्रिपल एक्स सीजन 2 में भारतीय जवान और उनकी पत्नी के चरित्र को गलत तरिके से प्रस्तुत किया गया जो कि अपमानजनक और शर्मनाक है।’

एकता कपूर की ये सीरीज रिलीज होते ही जून 2020 में ही विवादों में घिर गई थी। सीरीज को लेकर देश में कई स्थानों पर नाराजगी जाहिर की थी। इस मामले में एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ शिकायत और एफआईआर तक दर्ज करवाई गई थी। एकता कपूर ने अपनी इस वेब सीरीज के आपत्तिजनक दृश्यों के लिए इंडियन आर्मी से माफी भी मांगी थी। इस सीरीज में एक इंडिया आर्मी की पत्नी को उसकी गैरमौजूदगी में दूसरे पुरुष से संबंध बनाते हुए दिखाया गया। जिसके बाद एकता कपूर ने कहा कि जानकारी में आते ही उन्होंने ये कंटेंट संबंधित सीरीज से हटा लिया था।

इसे भी पढ़ें:- सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ऋषिकेश पवार को एनसीबी ने लिया हिरासत में, जब्त की 15 लाख की ‘मेफेड्रोन’