पहले तो Shehnaaz Gill ने शूट कर डाले कई सारे एपिसोड, लेकिन अब छाया इस बात का संकट

0
389

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: शहनाज गिल आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. बहुत जल्द ही वो बॉलीवुड में डेब्यू भी कर रही हैं, यही नहीं वो भी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. इसके अतिरिक्त वो वैसे भी लाइमलाइट में बनी ही रहती है. म्यूजिक वीडियो के अतिरिक्त वो इस समय अपने शो Desi Vibes with Shehnaaz Gill से भी चर्चा बंटोर रही हैं. शो के बहुत से एपिसोड अब तक आ चुके हैं, तो आगे और भी कई आने वाले हैं. फैंस को भी ये सेलेब्स चैट शो बहुत पसंद आ रहा है. इसके बाद इस शो को लेकर शहनाज के दिल में एक डर बना हुआ है.

नहीं मिल रहे स्पॉन्सर

अपने शो को लेकर शहनाज गिल काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. उनके पहले एपिसोड में राज कुमार दिखाई दिए थे, जिसके बाद विक्की कौशल और आयुष्मान खुलारा उनके सेलेब्रिटी चैट शो का भाग बने. तो वहीं इस हफ्ते रकुलप्रीत सिंह प्रमोशन के लिए शो में दिख रही हैं. इस तरह अब तक शो के 4 सफल एपिसोड सामने आ चुके हैं इनमें शहनाज उसी अंदाज में नजर आ रही हैं जैसी वो हैं. तो वहीं उनके साथ स्टार भी शो में पूरी तरह से ऑरिजिनल दिखाई दे रहे और शो की यही बात इसे और भी अधिक खास बना रही है. पर फिर भी शहनाज को इस बात की टेंशन हैं.

असल में, शहनाज गिल के शो के बहुत सारे एपिसोड भले ही पहले आ चुके हों, लेकिन शो को अभी तक स्पॉन्सर नहीं मिल पा रहे है और उनको इस बात की चिंता है कि बहुत जल्द इस शो को फाइनेंसर मिल जाए, ताकि उनको शो के लिए पैसा ना लगाना पड़ जाए और शो बिना रुके ही चलता रहे. बिग बॉस के बाद से शहनाज लगातार काम करती जा रही हैं.

Read More-Sunil Gavaskar ने की बड़ी भविष्यवाणी, सचिन के 100 शतक वाले रिकॉर्ड को तोड़ने का इस खिलाड़ी में होगा दम