Saturday, October 16, 2021

Drugs Case : जेल या बेल आखिर क्या होगा कोर्ट का फैसला, आर्यन खान के वकील ने दायर की याचिका

- Advertisement -
- Advertisement -

ड्रग्स मामले में NCB ने क्रूज पर छापामारी के दौरान शाहरूख के बटे आर्यन खान सहित 8 अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेजा की कस्टडी आज (7 अक्टूबर) खत्म हो रही है। ऐसे में उनकी जमानत पर सुनवाई के लिए NCB तीनों को लेकर मुंबई की अदालत में पहुंच चुकी है।

आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने उनकी जमानत याचिका कोर्ट में दायर की है। ऐसे देखने होगा कि क्या होगा कोर्ट का फैसला। आर्यन खान को जमानत मिलेगी या नहीं। या NCB कस्टडी को और आगे बढ़ा दी जाएगी? एनसीबी ने बुधवार की रात को एक और विदेशी नागरिक को हिरासत में लिया है। NCB को उसके पास से भी ड्रग्स मिले है। बीती रात की छापेमारी के बाद माना जा रहा है एनसीबी आर्यन खान सहित तीनों आरोपियों की हिरासत बढ़ाने की मांग कर सकती है।

मेडिकल टेस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

आर्यन खान और उनके दोस्त सहित सभी लोगों को कोर्ट ले जाने से पहले एनसीबी अरबाज मर्चेंट को मेडिकल टेस्ट के लिए ले गई। अरबाज मर्चेंट और एनसीबी अधिकारियों को ऑफिस से बाहर निकलते देखा गया। इसके बाद आर्यन और उनके साथियों को कोर्ट ले जाया गया। मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी ने कोर्ट से यह मांग रखने वाली है कि आर्यन खान और उनके दोनों साथियों की कस्टडी 11 अक्टूबर तक बढ़ा दी जाए।

अरबाज की भी जमानत याचिका

दूसरी ओर अरबाज मर्चेंट के वकील ने जमानत याचिका दायर की है। साथ ही एक और आवेदन किया है जिसमें जहाज के सीसीटीवी फुटेज की जांच की मांग की गई है। एनसीबी ने अरबाज से कुछ बरामद किया है या यह प्लांटेड था।

इसे भई पढ़ें-हरियाणा-यूपी बॉर्डर पर तनाव, सिद्धू के नेतृत्व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मचाया हंगामा

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -