Saturday, October 16, 2021

ड्रग्स मामला: मन्नत पर है NCB की नजर, किसी भी समय शाहरूख के घर पर मारा जा सकता है छापा!

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई लग्जरी क्रूज में ड्रग्स पार्ट में छापा के बाद एनसीबी एक्शन में आ गई है। दिल्ली में एनसीबी की टीम द्वारा ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है। इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों के घर पर सर्च ऑपरेशन चल रहा है। इस मामले में शाहरूख का बेटा आर्यन खान भी शामिल है। एनसीबी सूत्रों की माने तो गिरफ्तारी की प्रक्रिया के बाद एनडीपीएस कानून में हर आरोपी के घर हाउस सर्च का भी प्रावधान है। तो ऐसा कयास लगाए जा रहे है कि इस हिसाब से क्या सुपरस्टार शाहरुख खान के मुंबई स्थित मन्नत में भी एनसीबी सर्च ऑपरेशन होगा?

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार सभी आठ के आठ आरोपी अलग-अलग ग्रुप में शिप पर पहुंचे थे, इसलिए उनके बाकी साथी जो ड्रग्स का सेवन कर रहे थे बीच समंदर NCB की सबसे बड़ी कार्रवाई, यात्री बनकर ऐसे किया हाई प्रोफाइल  ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ - ncb raid ship mumbai to goa drugs party case  detail ntc - AajTakवह रेड की सूचना होने के बाद मौके से फरार हो गए हैं। ड्रग्स मामले में जांच लगातार की जा रही है। एनसीबी इससे जुड़ें सभी लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं।

आर्यन ने खाया एनसीबी के मेस का खाना

शाहरुख खान के बेटे आर्यन से गिरफ्तारी के पहले काफी समय तक पूछताछ की गई। ऐसे में कई अहम जानकारी मिली। आर्यन का सबसे खास दोस्त अरबाज मर्चेंट आखिर कहां से लाता था ड्रग्स। इस बात का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।Drug Case: Shah Rukh Khan के मन्नत में आज शाम तक NCB मार सकती है छापा. NCB  may raid Shah Rukh Khan's vow by this evening! एनसीबी ने अब तक क्रूज से 8 लोगों को हिरासत में ले लिया है। रव‍िवार को आर्यन ने एनसीबी के मेस का ही खाना खाया। इसे कही बाहर से खाना लाकर नहीं दिया गया।

आर्यन की वायरल फोटो कौन है ये शख्स?

गिरफ्तार आरोपियों में मुनमुन धमेचा दिल्ली बेस्ट मॉडल हैं जो बड़े ब्रांड के लिए मॉडलिंग करती हैं और वे चरस का सेवन कर रही थीं। वहीं गिरफ्तार इश्मित चड्ढा दिल्ली का एक बड़ा बिजनेसमैन है, वही मोहक जायसवाल का भी दिल्ली में बड़ा कारोबार है।

क्या करते हैं केस में गिरफ्तार आरोपी

गिरफ्तार गोमीत चोपड़ा जाना माना हेयर स्टाइलिस्ट है और दिल्ली के योजना विहार का रहने वाला है। गोमीत की मां ने कल अपने बेटे से मुंबई एनसीपी दफ्तर में मुलाकात भी की थी। आरोपी विक्रांत दिल्ली की प्राइवेट कंपनी में प्रोडक्टिविटी हेड के पद पर काम करता है। वहीं आरोपी सजीता नूपुर दिल्ली की एक बिजनेसमैन हैं।

इसे भी पढ़ें-Bigg Boss 15 : जंगल में दिखी मौनी रॉय,अप्सरा बनकर गेम में लाएंंगी नया स्पार्क

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -