Friday, October 22, 2021

Drugs Case : 6 दिन और जेल में रहेंगे आर्यन खान, 20 अक्टूबर को सुनाया जाएगा जमानत पर फैसला

- Advertisement -
- Advertisement -

ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबतें दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं। मुंबई की विशेष अदालत ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर फैसला एक बार फिर से आगे बढ़ा दिया है। अब इस मामले की सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी। कोर्ट का फैसला न आने तक अब आर्यन खान को जेल में ही बीताने होंगे।

गुरुवार को सुनवाई के दौरान वकील अमित देसाई ने कहा कि जो मुझे जानकारी मिली हुई है, उसके अनुसार फोन में किसी भी रेव पार्टी की बात नहीं हैं। ज्वाइंट पोसेशन पर आज चर्चा नहीं करनी है। मैं नहीं मानता कि यह ज्वाइंट पोसेशन है, लेकिन फिर भी मैं मानता हूं। अगर ऐसा है भी, तो भी यह ट्रायल का मुद्दा है। कई सालों विदेश में रहें आर्यन,जहां कई चीजें लीगल हैं। यह भी हो सकता है कि वहां के लोग किसी और चीज़ की बात कर रहे हैं, जिसमें आर्यन भी शामिल है। मुझे नहीं पता कि क्या बात हुई है, लेकिन अदालत को यह सब याद रखना चाहिए। आप षड्यंत्र की संभावना कहते हुए जमानत का विरोध नहीं कर सकतें।

जो आरोप लगाए गए हैं वो गलत हैं

देसाई ने कहा कि शोविक के जजमेंट की बात ASG ने की। उसी फैसले का मैं दोबारा जिक्र कर रहा हूं। उसमें अदालत ने यह भी अपने ऑब्जर्वेशन में शोविक के सभी दूसरे पैडलर से तार जोड़ने के बाद भी कहा कि शोविक ड्रग्स लेता नहीं था, बल्कि वो पैडलर से लेकर सुशांत को देता था। इसलिए उसे एक अहम बात माना गया था और ड्रग्स सप्लाई का आरोप लगा था।आज विदेशों से भी जोड़ा गया और MEA से बात शुरू होने की बात कही गई। हमें नहीं पता कोई बात हुई है या नहीं, लेकिन मैं केवल यह कह सकता हूं कि आज की पीढ़ी जिस अंग्रेजी का इस्तेमाल करती है, उसे हमारे उम्र वाले टॉर्चर मानेंगे।

3 अक्टूबर को हुई थी आर्यन खान की गिरफ्तारी

बता दें एनसीबी ने छापेमारी के बाद 3 अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। वह अभी मुंबई में आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते जमानत के लिए मजिस्ट्रेट अदालत पर अर्जी दी थी। जिसने कहा था कि उसके पास जमानत आवेदन पर विचार करने का रूख बदला।

इसे भी पढ़ें-करवा चौथ 2021 : 5 साल बाद बन रहा ये शुभ योग, इस विधि विधान से करें पूजा

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -