Saturday, October 16, 2021

Drugs Case : सलाखों के पीछे आर्यन खान , जमानत अर्जी पर कोर्ट में सुनवाई जारी

- Advertisement -
- Advertisement -

ड्रग्स मामले में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की किस्मत का फैसला आज मुंबई के मजिस्ट्रेट में होने वाला हैं। बीते 7 दिनों से आर्यन खान एनसीबी की गिरफ्त में हैं। क्रूज शिप में ड्रग्स पार्टी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा हिरासत में लिया गया था। 2 अक्टूबर, शनिवार को उन्हें एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बताया गया है कि आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुए हैं।

आज आर्यन खान की जमानत को लेकर मुंबई के कोर्ट में सुनवाई हो रही है। लोगों के मन में बस एक ही सवाल है कि ऐसे में उन्हें बेल मिलेगी या जेल होगी। फैसला आने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा।

सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में दी दलील

आर्यन खान का केस लड़ रहे वकील सतीश मानशिंदे स्टार किड की जमानत के लिए कोर्ट में बहस कर रहे हैं। सतीश मानशिंदे का कहना है कि आर्यन खान पर आरोप है, लेकिन एनसीबी को कुछ बरामद नहीं हुआ। एनसीबी ने 5 दिन आर्यन को कस्टडी में रखा लेकिन उनके खिलाफ कुछ नहीं निकाल पाई। उन्होंने कहा कि आर्यन इज्जतदार परिवार से हैं। उनका अन्य आरोपियों से कोई नाता नहीं है। ऐसे में उन्हें जेल नहीं होनी चाहिए।

जेल ले पहुंचे आर्यन खान

कोर्ट में आर्यन खान की जमानत को लेकर सुनवाई चल रही है। आर्यन खान और बाकी 8 आरोपी अभी भी न्यायिक हिरासत में हैं, इसलिए उन्हें एनसीबी द्वारा जेल ले जाया गया है।

आर्यन खान को लेकर फिल्मी दुनिया के कई सेलेब्स लगातार बात कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस सोमी अली ने आर्यन खान को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर आर्यन का फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘कौन सा बच्चा है जिसने ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया। इस बच्चे को घर जाने दो। ड्रग्स और वैश्यावृति कभी समाप्त नहीं हो सकती। इसलिए उसे अपराध कहना बंद कर दें। यह एक बच्चे के बच्चे होने का सीन है। कोई भी यहां संत नहीं है।

2 अक्टूबर को एनसीबी की टीम ने क्रूज शिप में होने वाली ड्रग्स पार्टी पर छापा मारकर खुलासा किया था। इसी क्रूज शिप से आर्यन खान समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। आर्यन की बेल का फैसला आज यानी 8 अक्टूबर को होना है, कोर्ट के फैसले का सबको इंतजार है कि किंग खान के बेटे को ड्रग्स केस में बेल मिलती है या फिर वे जेल जाते हैं।

इसे भी पढ़ें-कश्मीर में आतंकियों का सफाया करने के लिए अमित शाह ने भेजी आतंक-रोधी एक्सपर्ट्स की टीम

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -