ड्रग केस: इस अभिनेत्री को भेजा गया 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

28
kannada-actress-shweta-kumari (1)

फिल्म इंडस्ट्री में फैले ड्रग के कारोबार को खत्म करने में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की गिरफ्त में आई कन्नड़ अभिनेत्री श्वेता कुमारी को मुंबई की एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। एनसीबी ने बीते सोमवार को श्वेता कुमारी में पूछताछ की थी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। एनसीबी ने श्वेता कुमारी से 400 ग्राम एमडी के बारे में पूछताछ की थी। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बालीवुड में आये ड्रग कनेक्शन (Drug Connection) की जांच कर रही एनसीबी (NCB) ने बीते शनिवार को मुंबई के मीरा रोड स्थित एक होटल में छापेमारी की थी। इस दौरान कन्नड़ अभिनेत्री श्वेता कुमारी को हिरासत में लिया गया था। श्वेता कुमारी के पास से एनसीबी (NCB) ने 400 ग्राम एमडी और कुछ कैश बरामद किया था।

शनिवार को होटल में हुई छापेमारी के दौरान श्वेता के अलावा ड्रग पैडलर चांद मोहम्मद को भी रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया था, जबकि ड्रग सप्लायर सईद मौके से फरार हो गया। अब अगर बात की जाये श्वेता कुमारी के फ़िल्मी करियर की तो वह बेहद संक्षित रहा है। उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) की कुछ ही फिल्मों में काम किया है, वह भी बतौर सहायक कलाकार। श्वेता कुमारी को 14 दिनों को न्यायिक हिरासत मिलने के बाद अब एनसीबी उनसे ड्रग मामले से जुड़े और भी लोगों के नाम जानने की कोशिश करेगी।

कई फ़िल्मी हस्तियों से कि जा चुकी है पूछताछ 

बॉलीवुड (Bollywood) ने ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी (NCB) अब तक कई बड़ी फ़िल्मी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है, जबकि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती व उनके भाई समेत कईयों को गिरफ्तार भी कर चुकी है। रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर आ चुके हैं,जबकि एनसीबी अभी मामले की छनबीन कर रही है।

इसे भी पढ़ें:-साधारण परिवार की असाधारण बेटियां, आज हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, पिता जीते हैं सिंपल लाइफ