ड्रग केस: एनसीबी ने कराया दिया मिर्जा के पूर्व मैनेजर राहिल फर्नीचरवाला का मेडिकल परीक्षण

19
diya mirza

मुंबई। बॉलीवुड (Bollywood) में आए ड्रग कनेक्शन (Drug connection) की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अभिनेत्री दिया मिर्जा के पूर्व मैनेजर राहिल फर्नीचर वाला को मुंबई के बल्लार्ड एस्टेट ले गयी, जहां उनका मेडिकल परीक्षण किया जायेगा। एनसीबी (NCB) ने बीते दिनों उन्हें ड्रग केस में अरेस्ट किया था। राहिल फर्नीचर वाला के साथ ही एनसीबी ने उनकी बहन और दो ब्रिटिश मूल के नागरिकों को भी गिरफ्तार किया था। कहा जा रहा है कि एनसीबी (NCB) के हत्थे चढ़े इन सभी लोगों का कनेक्शन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में आये ड्रग कनेक्शन से है।

इसे भी पढ़ें:- ड्रग केस: छापेमारी में एनसीबी ने इस अभिनेत्री को किया गिरफ्तार, सप्लायर फरार

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद केस में आये ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी को गांजे की तस्करी का इनपुट मिला था, जिसके बाद उसके खुलासे के लिए एनसीबी (NCB) ने ऑपरेशन चलाया था। इसी ऑपरेशन में इन चारों की गिरफ्तारी हुई थी और अब इनका मेडिकल परीक्षण किया जा रहा था। जानकरी के मुताबिक एनसीबी (NCB) की ओर से गिरफ्तार किए गए ब्रिटिश नागरिक पर 200 किलो ग्राम गांजे की तस्करी का आरोप है।

बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों से हुई पूछताछ 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 15 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने फ़्लैट में पंखे से लटके मिले थे, जिसके बाद से इस केस की जांच देश की तीन बड़ी एजेंसियां कर रही हैं। केस में आये ड्रग मामले की जांच कर रही एनसीबी अब तक कई बड़ी फ़िल्मी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है, जिनमें, दीपिका पादुकोण, मशहूर कामेडियन भारती सिंह, एक्टर अर्जुन रामपाल, उनकी बहन, गर्लफ्रेंड और उसका भाई आदि शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें:-आज कोर्ट में पेश किए जाएंगे शौविक और मिरांडा, अब कभी भी गिरफ्तार हो सकती हैं रिया चक्रवर्ती