Saturday, October 16, 2021

ड्राइवर के बयान आर्यन खान की बढ़ाई मुश्किलें, NCB ने की लंबी पूछताछ

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में फसते ही चले जा रहे है। दिन पर दिन उनकी मुसीबतें बढ़ ही रही हैं। इस मामले में एक और जानकारी सामने आई है। एनसीबी ने शनिवार को शाहरुख के ड्राइवर से काफी देर तक पूछताछ की थी। जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर ने ये स्वीकार किया है कि उसने आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को क्रूज टर्मिनल पर छोड़ा था।

ड्राइवर लंबी चली पूछताछ

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने शाहरुख खान के ड्राइवर को समन भेजकर लगभग 12 घंटे तक पूछताछ की। एनसीबी ने ड्राइवर से आर्यन खान और उनके दोस्तों की एक्टिविटी को लकर पूछताछ की है। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, ड्राइवर ने यह स्वीकार किया है कि उसने आर्यन और अरबाज को क्रूज टर्मिनल पर ड्रॉप किया था। एनसीबी ने ड्राइवर का बयान दर्ज कर लिया है।

एनसीबी करेगी जमानत का विरोध

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में शाहरुख खान के ड्राइवर का बयान एनसीबी कोर्ट में प्रयोग करेगी। एनसीबी आर्यन खान की जमानत का अदालत में तमाम सबूतों के साथ विरोध करने को तैयार है।

एनसीबी की जांच में हुआ यह बड़ा खुलासा

पूछताछ में यह भी सामने आया था की आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, प्रतीक गाबा के साथ एक और शख़्स आर्यन के बंगले मन्नत से एक साथ मर्सिडीज गाड़ी में बाहर निकले थे। एनसीबी के मुताबिक ये सभी लोग एक साथ क्रूज पार्टी के लिए गए। क्रूज पार्टी से कुछ दिन पहले ड्रग्स को लेकर आपस में चर्चा भी हुई थी, जिसका एनसीबी को सबूत मिला है। यह एक साजिश थी और इसी जानकारी के बाद एनसीबी ने NDPS के सेक्शन-29 को एफआईआर में एड किया था। एनसीबी ने इसी बात को और पुख्ता करने के लिए ड्राइवर का बयान दर्ज किया है।

जेल में हैं आर्यन खान

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में 8 अक्टूबर से ऑर्थर जेल भज दिए गए थे। दरअसल, आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर उनके दोस्त अरबाज खान के साथ गिरफ्तार कर लिया था। बताया गया है कि एनसीबी को आर्यन के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुई। आर्यन ने पूछताछ में शौकिया तौर पर ड्रग्स लेने की बात स्वीकारी थी। उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट के अपने जूते में चरस छिपाने की बात भी सामने आई थी।

इसे भी पढ़ें-देश पर मंडरा रहा ब्लैकआउट का खतरा, ये हैं 4 बड़े कारण

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -