Dipika Kakar ने सहा था बच्चा खोने का गम, इस वजह से छिपाई थी सबसे गुड न्यूज

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) अपने पहले बच्चे कुछ ही महीनों में वेलकम करेंगे. अपनी शादी के 4 साल बाद दीपिका मां बनने जा रही हैं.

0
129
Dipika Kakar Ibrahim, Dipika Kakar, Shoaib Ibrahim

टीवी एक्‍ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) बहुत खुश हैं क्योंकि उनके घर में अब खुश‍ियां आने वाली हैं. बता दें कि जल्द ही दीपिका कक्‍कड़ मां बनने वाली हैं. दीपिका और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) अपने पहले बच्चे कुछ ही महीनों में वेलकम करेंगे. अपनी शादी के 4 साल बाद दीपिका मां बनने जा रही हैं. अब ऐसे में कपल के साथ साथ उनकी पूरी फैमिली भी उनके लिए बहुत खुश है.

इसी सब के बीच दीपिका के पति ने अपनी पत्नी की पहली प्रेग्नेंसी की बातें भी की और बोला कि इस बार उन्होंने इस गुडDipika Kakar Ibrahim, Dipika Kakar, Shoaib Ibrahim न्यूज को अभी तक क्यों छिपाकर रखा था. ज्ञात हो कि शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल से एक व्लॉग साझा किया है. जिसमें शोएब ने दीपिका की प्रेग्नेंसी पर काफी सारी बातें की हैं.

इस वीडियो में शोएब दीपिका की प्रेग्नेंसी छिपाने की वजह बता रहे है. इस वीडियो में शोएब को पहले ये बात बताते हैंDipika Kakar Ibrahim, Dipika Kakar, Shoaib Ibrahim उन्होंने काफी दिनों से कोई वीडियो आखिर किस लिए शेयर नहीं किया. इसके पीछे वह दीपिका की प्रेग्नेंसी का कारण बताते हैं और ये खुशखबरी देते हैं कि अब वह अपने पहले बेबी की उम्मीद कर रहे हैं.

दीपिका दिखीं खुश

इस वीडियो में दीपिका भी शोएब जो कहते हैं उसको मानती हैं और बोलती हैं कि दीपिका की प्रेग्नेंसी छिपाने के बारे में बातें करते हैं और कहते हैं कि हमें तीन महीने तक प्रेग्नेंसी छिपाने के लिए बोला गया था. हमारे बड़े बुजुर्गों ऐसा कहनाDipika Kakar Ibrahim, Dipika Kakar, Shoaib Ibrahim होता है कि 3 महीने तक प्रेग्नेंसी के बारे में कोई भी बातें नहीं करनी चाहिए. इसलिए हमने तीन महीने तक इस बात को छिपाकर रखा था. लेकिन अब जब सब ठीक है, सारे टेस्ट नॉर्मल्स हैं, तो हम अपने फैंस को ये गुडन्यूज देना चाहते हैं कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं.”

कब हुआ था दीपिका का मिसकैरेज

वीडियो में शोएब ने भी खुलासा किया है कि, ”पिछले साल फरवरी या मार्च के अंत में दीपिका का मिसकैरेज हो गया था.Dipika Kakar Ibrahim, Dipika Kakar, Shoaib Ibrahim वो 6 हफ्तों की प्रेग्नेंट थीं. ऐसे में एक बेबी खोने का दुख था. इसलिए हम इस बार थोड़ी एहतियात बरत रहे थे, लेकिन अब सब ठीक है.”

Read More-महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने Nora Fatehi के लिए मोरक्को में घर खरीदने के लिए दी थी रकम, हुए कई बड़े खुलासे