Home मनोरंजन फिल्म इंडस्ट्री में पसरा मातम, ‘धूम 2’ के डायरेक्टर का अचानक हुआ...

फिल्म इंडस्ट्री में पसरा मातम, ‘धूम 2’ के डायरेक्टर का अचानक हुआ निधन

रविवार सुबह तकरीबन 8:45 पर वह घर में चाय पी रहे थे तभी अचानक जमीन पर गिर गए और हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। संजय गढवी की निधन की खबर सुनकर फिल्म इंडस्ट्री में शौक की लहर दौड़ गई है।

Sanjay Gadhavi Death

Sanjay Gadhavi Death: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकलने वाले निर्देशक संजय गढ़वी का आज अचानक निधन हो गया। संजय ने धूम और धूम 2 जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है उन्होंने 57 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। रविवार सुबह तकरीबन 8:45 पर वह घर में चाय पी रहे थे तभी अचानक जमीन पर गिर गए और हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। संजय गढवी की निधन की खबर सुनकर फिल्म इंडस्ट्री में शौक की लहर दौड़ गई है।

श्रीदेवी वाली बिल्डिंग में रह रहे थे संजय

बताया जा रहा है कि संजय गढवी अंधेरी इलाके की उसी बिल्डिंग में रह रहे थे जहां पहले श्रीदेवी रहा करती थी। पिछले 1 साल से उसे बिल्डिंग में बोनी कपूर नहीं रह रहे थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही संजय घर में बेहोश हुए तुरंत ही उन्हें अंधेरे स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस फिल्म से मिली पहचान

आपको बता दे संजय गढवी ने साल 2000 में फिल्म ‘तेरे लिए’ से डेब्यू किया था। जिसमें रवीना टंडन के साथ अर्जुन रामपाल लीड रोल में नजर आए थे। हालांकि ने सबसे ज्यादा पहचान 2004 में ‘धूम’ से मिली थी इस फिल्म को संजय ने खुद डायरेक्ट किया था। ‘धूम’ फिल्म में अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा, जॉन इब्राहिम, ईशा देओल और रिमी सेन जैसे कई स्टार नजर आए थे। इसके बाद इन्होंने ‘धूम 2’, ‘मेरे यार की शादी’ और ‘किडनैप’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया था।

Read More-प्रेग्नेंट है कैटरीना कैफ? वायरल वीडियो में फिर दिखा एक्ट्रेस का बेबी बंप

Exit mobile version