धनश्री ने साझा किया शादी से जुड़ा वीडियो, चहल बोले-शादी के बाद लाइफ…

505
DHANASHREE YAJUVENDRA

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल और धनश्री ने लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 22 दिसंबर 2020 को शादी कर ली थी। धनश्री ने अपनी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। चहल और धनश्री  के इस शादी के वीडियो में शादी की सभी रस्मों को दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर शेयर इस वीडियो को दोनों के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और वह इस पर अपनी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर इस वीडियो की शुरुआत चहल से होती है। वीडियो में देखा जा सकता है ‘चहल कहते हैं, ‘ शादी के बाद सबकी लाइफ है रिस्की…।’ जबकि एक अन्य क्लिप में उनकी पत्नी धनश्री बताती हैं कि उन दोनों की मुलाकात डांसिंग के दौरान हुई थी, चहल उनके पास डांस सीखने के लिए आये थे।’ बता दें कि क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल और उनकी पत्नी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। यह दोनों अपनी जिंदगी व रिलेशनशिप से जुड़े फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं, जिसे फैशन खूब पसंद करते हैं।

धनश्री द्वारा शेयर की गयी शादी की इस वीडियो में संगीत, हल्दी से लेकर सगाई और शादी की सभी रस्मों को दिखाया गया है। वीडियो में यह जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है। यूट्यूब पर अपनी और चहल की शादी का वीडियो शेयर करते हुए धनश्री ने एक प्यारी सी पोस्ट भी लिखी है। उन्होंने लिखा है, ‘हम आप लोगों के साथ अपने खूबसूरत पलों को साझा कर बहुत खुश हैं। हमें उम्मीद है कि यह वीडियो आप सबका दिन बना देगा और इसे देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।Yuzvendra Chahal shares pictures from his engagement ceremonyउन्होंने लिखा- शादी दो खूबसूरत आत्माओं के एक साथ आने का बंधन है। बस हमें यही कहना है कि एक दूसरे से प्यार करें और एक दूसरे को समझें। जिंदगी बेहद खूबसूरत है। धनश्री और युजी।’ धनश्री वर्मा और चहल को हाल ही में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए मॉलदीव में देखा गया था। जिसके कई फोटोज और वीडियोज धनश्री ने सोशल मीडिया पर अपलोड किये थे। बता दें कि यजुवेंद्र चहल इस समय रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टीम के साथ आईपीएल 2021 (IPL 14) की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

इसे भी पढ़ें:-धनश्री वर्मा ने ‘परी हूं मैं’ पर किया धमाकेदार गरबा, ट्रेडिशनल लुक में आईं नजर