बचपन के बुरे दिनों को याद कर खूब रोई देवोलीना, सांत्वना देती नजर आयीं राखी

275
devoleena

‘बिग बॉस सीजन 14’ (Bigg Boss Season 14) अपने कंटेस्टेंट की वजह से आज कल काफी चर्चा में है। इसके सभी कंटेस्टेंट दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। घर के सदस्यों का आपस में लड़ना झगड़ना, रोना धोना और आरोप प्रत्यारोप यह सभी दर्शकों को खूब भा रहा है। कई बार घर के सदस्य अपनी निजी जिंदगी लेकर कैमरे के सामने भावुक हो जा रहे हैं। पहले विकास गुप्ता ने अपनी निजी जिंदगी की परेशानियों को बयां किया था। इसके बाद अब देवोलिना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharya) राखी सावंत को अपना दुःख बताते हुए रोते नजर आयी।

इसे भी पढ़ें:-बिग बॉस सीजन 14 : राखी सावंत की इस हरकत पर भड़की जैस्मिन, सुनाई खरी-खोटी

देवोलीना ने राखी सावंत को बताया कि उनके पिता के निधन के बाद किस तरह से लोगों ने उन्हें, उनकी मां और उनके भाइयों को परेशान किया था। उन्होंने कहा जिनके पिता नहीं होते उन्हें सब बहुत सताते हैं। देवोलिना ने अपने बचपन के बुरे दिनों को याद करते हुए बताया कि जब वह सिर्फ 11 साल की थी तभी उनके पिता का निधन हो गया। इसके बाद बच्चों को पालने के लिए उनकी मां को नौकरी करनी पड़ी, लेकिन पिता के निधन के बाद उनकी मां को दौरे पड़ने लगे। मां उस हालत में भी ऑफिस जाती थी।

राखी ने दी सांत्वना

अपने दुःख के दिनों को याद करते हुए देवोलिना कहती है कि एक बार मां ऑफिस गयी थी और उनका छोटा भाई घर में पास ही मैदान में खेल रहा था, तभी उसका एक दोस्त साईकिल से गिर गया, जिसका आरोप उनके छोटे भाई पर लगा। इसी बीच मौके पर उस बच्चे की मौसी आ गयी। उन्होंने बिना कुछ जाने उनके भाई को मारना शुरू कर दिया। इतने पर भी वह परिवार नहीं माना और मारपीट का विरोध करने पर उनकी नानी को उन लोगो ने जोर से धक्का मारा जिससे नानी की उंगली टूट गयी। इस दौरान राखी सावंत उन्हें सांत्वना देती नजर आयी।

इसे भी पढ़ें:-बिग बॉस सीजन 14 : इस बड़ी वजह से घर से एक साथ बेघर हुए तीन सदस्य