बॉलीवुड क्वीन कंगना को पछाड़ दीपिका ने हासिल किया ये खिताब

27
दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की क्वीन होने के साथ ही लोगों की लोकप्रिय अभिनेत्री(Popular actress) दीपिका पादुकोण डफ एंड फेल्प्स ( Duff and Phelps) द्वारा जारी ‘सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन स्टडी 2020’ में, एक बार फिर ‘मोस्ट वैल्यूड सेलेब'(Most Valued Celeb) का दर्जा हासिल किया है। दीपिका लगातार ब्रांड की पसंदीदा एक्ट्रेस बनी हुई हैं और बैक टू बैक हिट्स दिए हैं।  दीपिका ने बॉलीवुड में अपने खास अंदाज से अपनी अलग पहचान बना रखी है।

इसे भी पढ़ें- इन 16 कामों के लिए जरूरी हुआ आधार, नियमों में किया गया बदलाव

दीपिका की मेहनत रंग लाई
उनकी इसी खास अंदाज से उन्हें बॉलीवुड की क्वीन माना जाता है। दीपिका ‘मोस्ट वैल्यूड फीमेल सेलेब’ में तो पहले स्थान पर हैं ही, लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस रेस में उन्होंने न केवल अभिनेत्रियों को पीछे किया हैं, बल्कि उन्होंने कई जाने माने पुरूष कलाकारों को भी पीछे पछाड़ दिया है। इस स्टडी के बाद आने वाले दिनों में दीपिका और भी कई ब्रांड के काम करती नजर आएंगी।

शाहरूख के साथ दीपिका ने की बॉलीवुड में एंट्री
साल 2017 में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद दीपिका ने अपनी आने वाली हर अगली फिल्म में एक नए अंदाज से अपने फैंस का दिल जीता है। उनकी कड़ी मेहनत का नतीजा दिख रहा हैं कि वो कई ग्लोबल ब्रांड की ब्रांड अंबैसडर रहीं और आज भी इंडस्ट्री में मजबूती के साथ खड़ी हैं।

सोशल मीडिया पर आप दीपिका की लोकप्रियता को साक्क्षात देख सकते है। अभिनेत्री दीपिका अपने फैंस की कितनी लोकप्रिय हैं। इंस्टाग्राम पर दीपिका के 52 मिलियन फॉलोवर्स हैं। वहीं ट्विटर पर इनकी संख्या 34 मिलियन के करीब है। टेलीकॉम रेग्युलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया की 2019 की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका देश के विश्वसनीय महिला सेलेब्स की सूची में भी पहले स्थान पर रह चुकी हैं।  दीपिका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो अपने प्यार रणवीर सिंह के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं।

इसे भी पढ़ें- महा कुंभ 2021: 11 और 16 फरवरी को आ रहे हैं हरिद्वार, तो रखना होगा इन बातों का ध्यान, वरना पड़ जायेंगे परेशानी में