Deepika Padukone और Ranveer Singh के चल रही दिक्कत! खद एक्टर ने सामने आकर बताया सच

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर इंटरनेट पर कुछ ऐसी खबरें फैली हैं कि दोनों के बीच अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं.

0
1034
Deepika Padukone

Deepika Ranveer Separation Rumours: अदाकारा दीपिका पादुकोण इस समय अपनी खराब सेहत के कारण से चर्चा में हैं. बीते दिनों उनको थोड़ी सी बेचैनी लगने पर तुरंत अस्पताल में भर्ती भी करवाया गया था. फिलहाल, अब वो अब पहले से काफी ठीक हैं. फिलहाल अभी तक उनके हर तरह से पूरे तरह से ठीक होने की खबर अभी भी नहीं आई, लेकिन इस बीच एक्ट्रेस की मैरिड लाइफ से जुड़ी एक नई खबर हर जगह वायरल हो रही है.

असल में, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर इंटरनेट पर कुछ ऐसी खबरें फैली हैं कि दोनों के बीच अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं. कुछ ऐसी खबरों से बाजार ग्रम है कि कपल के बीच सब सही नहीं हैं. कपल से जुड़ा एक ट्वीट किसी यूजर ने सबके सामने लाया है, जिसमें लिखा था ‘ब्रेकिंग! #DeepikaPadukone और #RanveerSingh के बीच सब कुछ ठीक नहीं है!!!’ इसे लेकर लोगों के बीच अफवाहें फैल रही हैं.

अटकलों पर लगा दिया फुल स्टॉप

हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि ‘टचवुड… हमसरेआम Deepika Padukone ने खोल डाली पति Ranveer की पोल मिले और 2012 में डेटिंग शुरू की.. इसलिए 2022 में मुझे और दीपिका को दस साल हो गए हैं’. जिसके बाद दीपिकासरेआम Deepika Padukone ने खोल डाली पति Ranveer की पोल के साथ किसी फिल्म में साथ आने को लेकर उन्होंने बोला कि दीपिका के लिए उनके मन में बहुत अधिक सम्मान है और वो उनकी काफी तारीफ करते हैं.

दीपिका हैं कामयाबी का सीक्रेट

इसके आगे रणवीर ने कहा कि, ‘सभी के लिए एक अच्छा सरप्राइज है. आप लोग बहुत जल्द हमें साथ देखेंगे. वह मेरेRanveer Singh Deepika Padukone साथ हुई सबसे अच्छी चीजों में से एक है और मैं अपने जीवन में उनके लिए बहुत आभारी हूं’. इससे पूर्व कपल का एकdeepika padukone क्यूट सा वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था, इसमें एक अवॉर्ड फंक्शन में रणवीर अपनी सफलता का श्रेय दीपिका को देते हुए दिखाई दिए.

यह भी पढ़ें-आर्थिक तंगी से जूझ रही Shweta Tiwari, बेटी पलक के खर्चों से परेशान होकर शेयर किया वीडियो