प्यार में मिले धोखे पर दीपिका ने बयाँ किया दर्द, जानें क्या कहा

1066
DEEPIKA RANBEER

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादीशुदा जिन्दगी को एन्जॉय कर रही हैं। वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ काफी खुश हैं। एक समय था जब बालीवुड के चाकलेटी ब्यॉय माने जाने वाले रणबीर कपूर के प्यार में इस हद तक पागल थीं कि उन्होंने उनके नाम का टैटू भी अपनी गर्दन पर बनवा लिया था। दीपिका रणवीर कपूर पर हद से ज्यादा भरोसा करती थीं,  लेकिन उनका भरोसा उस समय टूट गया जब उनके एक्स ब्याय फ्रेंड ने उन्हें चीट किया। ब्याय फ्रेंड से मिले धोखे के बाद दीपिका एकदम से टूट गयी थीं। आज दीपिका काफी आगे बढ़ चुकी हैं और वह शादी  कर चुकी हैं।

DIPIKA 3

इसे भी पढ़ें:-दीपिका पादुकोण ने जिम में किया लुंगी डांस, वीडियो वायरल

कभी नहीं किया था चीट

एक इंटरव्यू में दीपिका अपने एक्स ब्याय फ्रेंड का नाम लिए बगैर खुल कर बोलीं और अपनी प्रेम कहानी का किस्सा बयाँ किया। दीपिका ने कहा कि जब वह रिश्ते में थी तो कभी भी उन्होंने अपने ब्याय फ्रेंड को धोखा नहीं दिया और न ही कोई बात उनसे छिपाई। दीपिका ने बताया कि उन्हें चीट किया गया था जिससे वह टूट गयी थीं, उस हादसे को वह आज भी नहीं भूल पाती हैं।

DEEPIKA

इसे भी पढ़ें:-स्विमसूट और बॉडीसूट में यूँ पोज देती नजर आयीं दीपिका पादुकोण

रंगे हाथों पकड़ा था झूठ

उन्होंने कहा कि इन चीजों से बाहर आने में वक्त लगा लेकिन जब वह बाहर आ गयीं तो कुछ भी उन्हें वापस उस तरफ नहीं खींच पाया जिसे उन्हें तनाव हो। दीपिका ने बताया कि जब उन्होंने अपने एक्स का झूठ पकड़ा था तो उन्हें भरोसा ही नहीं हुआ था। उन्हें लगा शायद उनके रिश्ते में ही कुछ गड़बड़ी है, लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि धोखा देना उसकी आदत है और उन्हें इस रिश्ते से निकल जाना चाहिए।

DEEPIKA PADUKOD

इसे भी पढ़ें:-कमाई के मामले में अभिनेताओं पर भारी हैं ये अभिनेत्रियां, जानें कितना कमाती हैं