spot_img
Friday, September 17, 2021

एक लिपलॉक से जगजाहिर हुआ था दीपिका और रणवीर का प्यार, अब तक का था लंबा किस

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे मोस्ट पॉपुलर जोड़ी में से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की है। इनके प्यार के चर्चे है। लोग इनके प्यार की मिसाल देते है। दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करते है। शादी से पहले कई बार दोनों अपने किरदार में ऐसे डूब जाते है कि ये भी भूल जाते है कि ये कैमरे के सामने हैं। ऐसा ही एक बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ तब हुआ था जब वह अपने को-स्टार के साथ किसिंग सीन दे रही थीं।

बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी

दीपिका के सामने उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) थे, लेकिन जब वह संजय लीला भंसाली (Sanjay Lila Bhansali) की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला.. रामलीला’की शूटिंग कर रही थीं तब दोनों की शादी नहीं हुई थी। शूटिंग के दौरान हुए उस हादसे को आज भी कोई नहीं भूला हैं। यहां तक कि शूट के बाद दीपिका बेहद शर्मा गई थीं।

संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला से एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के पास आने की खबर खुलकर सामने आई थीं। शूटिंग के दौरान हुई भूल की वजह से दोनों के बीच बढ़ रहे प्यार जगजाहिर हो गया था।

फिल्म में रणवीर और दीपिका की कैमिस्ट्री उन दिनों उनकी निजी जिंदगी में भी दिखाई देने लगी थी। फिल्म में दोनों का जबरदस्त लिपलॉक सीन किया था।

रामलीला’ के एक क्रू मेंबर ने हफिंगटन पोस्ट को बताया था कि ‘अंग लगा दे रे’ गाने की शूटिंग के दौरान दीपिका और रणबीर एक दूसरे को किस करते हुए इस कदर खो गए थे। कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के कट बोलने के बाद भी दोनों एक दूसरे को किस करते रहे थे। क्रू मेंबर ने बताया था कि , ये किस्सा‘अंग लगा दे’ के दौरान का है, जब भंसाली ने कट बोले लेकिन दोनों एक दूसरे को किस करते ही रहे।

बता दें कि बाद में भंसाली ने पास जाकर दोनों का किसिंग भंग किया और कट कह कर दोनों को अलग किया था। इसके बाद दीपिका इस कदर शरमा गई थी कि वो वहां से तुरत हट गई। एक्टर रणवीर सिंह ने कहा कि मेरा अब तक का सबसे बेहतरीन और लंबा किस था।

इसे भी पढ़ें-द कपिल शर्मा शो में आग लगाने आ रही है ये हसीना, इस वीकेंड होगा धमाका

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -