spot_img
Friday, September 17, 2021

मां की फोटो पर बेटी का रहा जबरदस्त रिएक्शन, सामने आया Shweta Tiwari का हॉट लुक

- Advertisement -
- Advertisement -

छोटे पर्दे पर अपनी अच्छी खासी पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी अपने बेबाक स्वभाव को लेकर भी फेमस हैं। अभिनेत्री अपनी पर्सनल लाइफ को लेक भी काफी चर्चा में रही। निजी जिंदगी उनकी काफी स्ट्रगल वाली रही हैं लेकिन आज ये काफी अच्छे मुकाम में है। तालाक होने के बाद श्वेता अपने बच्चो के साथ काफी शानदार तरह से जिंदगी जी रहीं हैं।

सामने आया श्वेता तिवारी का ग्लैमर लुक

ग्लैमर की दुनियां में भी श्वेता तिवारी का नाम शामिल है। अपने बोल्ड लुक से लोगों को दीवाना बना रखा है। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई सारी फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। श्वेता तिवारी की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। फैंस उनकी तारीफे करते थकते नहीं।

बेटी ने दिया जबरदस्त रिएक्शन

श्वेता की की बेटी भी काफी खूबसूरत है। हाल ही श्वेता की फोटो पर उनकी बेटी पलक तिवारी भी कमेंट किए बिना नहीं रह पाई हैं। पलक अपनी मां की फोटोज पर अक्सर कमेंट करती हैं और उन्हें इनकरेज करती नजर आती हैं।

श्वेता ने हाल ही में फैशनेबल आउटफिट में अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज में वे पिंक आउटफिट में स्टनिंग लग रही हैं। उनका यह लुक कहर ढा रहा हैं। हाल ही में उनके रेड आउटफिट को फैंस ने बहुत पसंद किया था और अब इस पिंक ड्रेस में भी श्वेता का जवाब नहीं है। उनकी तस्वीरों पर बेटी पलक ने कमेंट करते हुए लिखा कि- ‘गो ऑफ ma’ammmmmm’

बता दें कि श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा था कि उनकी बेटी पलक काफी समझदार है। उनके जीवन के उतार-चढ़ाव के दौरान वो हमेशा उनका सपोर्ट करती है और उसी ने श्वेता को ट्रॉन्सफॉर्मेशन के लिए मोटिवेट किया था।

फोटो में एक्ट्रेस लाइट एम्बेलिश्ड क्रॉप टॉप में दिखाई दे रही हैं साथ ही इसकी ही मैचिंग स्कर्ट भी उन्होंने कैरी की हुई है। फोटोज शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘मूनलाइट’।

बता दें कि उनकी इन फोटोज पर फैंस भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इसके अलावा छोटे पर्दे से कई ऐसे सेलेब्स भी हैं जिन्होंने श्वेता की इन तस्वीरों पर कमेंट किया है। इसमें संगीता बिजलानी और सौम्या टंडन का नाम शामिल है।

संगीता ने श्वेता की फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखती है- श्वेता, तुम हॉट लग रही हो। दलजीत ने लिखा- हे भगवान! मोटिवेशनल परसोनिफाइड। वहीं सौम्या टंडन ने श्वेता को ‘लवली’ कहकर संबोधित किया।
एक्ट्रेस मौजूदा समय में रोहित शेट्टी के पॉपुलर गेम शो खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा हैं। इसका सीजन 11वां चल रहा है। शो से उनके वीडियोज भी प्रोमो के जरिए सामने आते रहते हैं।

इसे भी पढ़ें-कभी भी गूंज सकती है नुसरत जहां के घर किलकारी, अस्पताल में हुई भर्ती

 

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -