Thursday, June 17, 2021

कोरोना पर पीएम मोदी के संदेश से शुरू हुआ यह भोजपुरी गाना खूब हो रहा वायरल

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

नई दिल्ली। कोरोना संकट के चलते पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में जो जहां है वहीं थम सा गया है। कुछ है जो अपनी सामाजिक, नैतिक जिम्मेदारी समझते हुए लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे हैं जिन्हें बार—बार इसके लिए प्रेरित करना पड़ रहा है। संकट की इस घड़ी में देश की सरकार लोगों को लगातार जागरूक कर रही है और इस जानलेवा वायरस से बचने के लिए हर संभव प्रयास भी कर रही है। बॉलीवुड के सितारे भी खुद को घरों तक सीमित रखते हुए अपने फैंस को घर पर रहने की सलाह दे रहे हैं। बीते दिनों सलमान खान ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक गाना रिलीज किया है जिसके माध्यम से वह लोगों के बीच कोरोना को लेकर जागरूकता फैला रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: ISI भारत के प्रति गल्फ देशों में फैला रहा नफरत, कई फेक अकाउंट का खुलासा

फिलहाल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि भोजपुरी स्टार्स भी लोगों के बीच इस महामारी को लेकर जागरूकता फैला रहे हैं। इसी बीच कोरोना को लेकर एक भोजपुरी रैप सॉन्ग रिलीज किया गया है जोकि यूट्यूब पर इस समय खूब ट्रेंड कर रहा है। ऋषि राज ने इस गाने को लिखा है। इस गाने की खास बात यह है कि इसकी शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आवाज से हुई है, जिसमें वो कोरोना वायरस को लेकर संदेश दे रह हैं।

लोगों में यह रैप सॉन्ग खूब पसंद किया जा रहा है। इससे पहले भी कोरोना के ऊपर कई सारे गाने बन चुके हैं। सभी कलाकारों की पूरी कोशिश है जनता को मनोरंजन कराने के साथ—साथ उन्हें इस महामारी के खिलाफ जागरूक किया जाए। क्योंकि अपने यहां लोगों का यह स्वभाव है कि जब तक वह बीमारी की चपेटे में नहीं आता। वह कुछ भी मानने को तैयार नहीं होता।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के क्वारंटाइन सेंटर फरार हुए 18 संक्रमित, प्रशासन में मचा हड़कंप

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here