कोरोना संक्रमित हुआ साउथ का यह सुपरस्टार, ट्वीट कर खुद दी जानकारी

24
ramcharan corona positive (1)

कोरोना काल के बीच अब लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में चहल पहल शुरू हो चुकी है। सभी कलाकार शूटिंग पर लौट आएं हैं। एहतियात के साथ फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है, लेकिन एहतियात के बावजूद कई कलाकारों के कोरोना संक्रमित (Corona infected) होने की ख़बरें आ रही हैं। इसी कड़ी में अब साउथ फिल्मों के सुपर स्टार राम चरण (Ramcharan) भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट के पॉजिटिव आते ही उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को दी।

खुद के कोरोना संक्रमित (Corona infected) होने की जानकारी देते हुए राम चरण (Ramcharan) ने बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट तो पॉजिटिव आयी है, लेकिन उनमें कोरोना के एक भी लक्षण नहीं हैं। राम चरण ने ट्विवर अकाउंट पर लिखा, ”मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि मुझमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं है। मैं घर पर क्वारंटाइन हूं। उम्मीद है कि मैं जल्द ठीक हो जाऊंगा और ज्यादा मजबूत भी।” इस पोस्ट के साथ राम चरण ने कैप्शन में लिखा, ”सभी से अपील है जो भी पिछले कुछ दिनों मेरे सम्पर्क आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट करा लें। अपनी रिकवरी के अपडेट्स जल्द ही दूंगा।”

अभिनेता चिरंजीवी के पुत्र हैं रामचरण 

बता दें कि राम चरण (Ramcharan) अभिनेता चिंरजीवी के पुत्र हैं। इसके पहले उनके पिता चिंरजीवी भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। कुछ दिनों पहले उन्होंने बताया था कि तीसरी बार टेस्ट कराने के बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब अगर बात करें राम चरण के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में नजर आएंगे। कुछ समय पहले फिल्म से उनका लुक शेयर किया गया था, जिसे फैन्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे सितारे अहम किरदार में हैं। यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें:-साउथ की इस हिरोइन ने हिंदी सिनेमा में रखा कदम, अजय के साथ पर्दे पर आएंगी नजर