Thursday, June 17, 2021

सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए रखा कॉन्सर्ट, दिया ऐसा ट्रीब्यूट

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगा ली थी। सुशांत के जाने के बाद पूरी इंडस्ट्री हैरान हो गई थी। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि सुशांत इस दुनिया में नहीं है। कहा जा रहा है कि सुशांत के साथ इंडस्ट्री में सौतेला व्यवहार किया गया था जिसके चलते वे काफी तनाव में आ गए थें और उन्हें फिल्में मिलना भी बंद हो गया था, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में आ गए थें और उन्होंने अपने आपको खत्म कर दिया। सोशल मीडिया पर फैंस समेत कई लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म दिल बेचारा जल्द ही OTT पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के रिलीज होने से पहले मेकर्स ने सुशांत सिंह राजपूत को म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया है।

यह भी पढ़े- कंगना रनौत ने फिर तापसी पन्नू को लिया निशाने पर, अब तो Bollywood Queen ने बोल दी ये बात

ये म्यूजिकल ट्रिब्यूट वर्चुअल म्यूजिक कॉन्सर्ट के जरिए दिया गया। इस वर्चुअल म्यूजिक कॉन्सर्ट में एआर रहमान, श्रेया घोषाल, सुनिधि चौहान, अमिताभ भट्टाचार्य, मोहित चौहन, अरिजीत सिंह, हृदय गट्टानी और जोनिता गांधी ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी है। इस म्यूजिकल ट्रिब्यूट वीडियो की शुरुआत सुशांत सिंह को याद करते हुए होती है।

बता दें कि सुशांत के जाने के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा तेजी से इंडस्ट्री में उठ गया है। इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गई है, आउटसाडर और इनसाइडर। सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए कई सेलेब्स आगे आए और सीबीआई जांच की मांग की। हाल ही में कंगना रनौत ने भी सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग की है।

यह भी पढ़े- स्वरा भास्कर ने ऐसा क्या कर दिया, कि मांगना पड़ा सुशांत सिहं के परिवार से माफी

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news