पूरे हुए 21 साल : इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या की पहली पसंद थे Salman Khan

0
41
salman

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अपने बॉलीवुड करियर में ज्यादातर फेमस अभिनेताओं के साथ पर्दे पर रोमांच किया है फिर चाहे शाहरुख खान, सलमान खान या खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार ऐश्वर्या के साथ सभी का जादू स्क्रीन पर सभी के साथ रहा है। 2000 में उन्होंने एक्टर चंद्रचूर सिंह के साथ फिल्म जोश में रोमांच किया था। फिल्म में शाहरुख खान ऐश्वर्या के भाई के रूप में नजर आए थे। हालांकि फिल्म को जितना सोचा गया था उतनी चली नहीं लेकिन फिल्म कास्ट टॉक ऑफ़ द टाउन बनी रही।

फिल्म जोश 9 जून 2000 को रिलीज हुई थी फिल्म को मंसूर खान ने बनाया था। आज 9 जून 2021 से इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 21 साल हो गए हैं। इस फिल्म में पहली बार शाहरुख खान ऐश्वर्या राय के साथ पर्दे पर नजर आए थे लेकिन दोनों ने रोमांस नहीं किया था। इस फिल्म में दोनों का किरदार एक भाई-बहन का था।

सलमान थे पहली पसंद

आपको बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के भाई का किरदार निभाने के लिए सलमान खान पहली पसंद थे। इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या राय ने किया मंसूर खान फिल्म में सलमान और आमिर को लेना चाहते थे।

ऐश्वर्या राय ने बताया कि मुझे लगता है कि 1 पॉइंट पर आमिर खान और सलमान खान की फिल्म में पोस्टिंग की चर्चा हो रही थी हालांकि एंड में यह रोल शाहरुख खान को मिला। ऐश्वर्या राय ने बताया कि मुझे लगता था कि आमिर खान चंद्रचूर सिंह की भूमिका निभाएंगे इसलिए अलग-अलग समय पर बदलती रही लेकिन शेरली एक ही रही। जिस वजह से मैंने मनसूर को इस फिल्म के लिए हामी भर दी थी।

आपको बता दें कि उस समय अभिनेत्री ऐश्वर्या राय सलमान खान को डेट कर रही थी दोनों संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम से एक दूसरे के करीब आए थे। धीरे-धीरे दोनों को प्यार हो गया हालांकि इनका रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं चला। 2001 में किसी वजह के चलते दोनों अलग हो गए।

इसे भी पढ़ें-गर्मियों में ठंडक का एहसास दिलाए यह फल, डायबटीज सहित इन बीमारियों को रखें दूर