छोटी बहू के सिर सजा बिग बॉस 14 खिताब, राहुल वैद्य को दी टक्कर

252
Bigg Boss 14

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का ग्रैंड फिनाले शनिवार को हुआ जिसमें उसे अपने फिनाले की विजेता भी मिल गई। यह फिनाले बेहद ही शानदार रहा और सलमान खान के विजेता (winner) के नाम की घोषणा करने के साथ इस सीजन का समापन भी हो गया। राहुल वैद्य को कड़ी टक्कर देते हुए टीवी जगत की मशहूर छोटी बहू रुबीना दिलैक ने ये ट्रॉफी अपने नाम कर ली। इस सीजन में रुबीना के प्रदर्शन को देखते हुए उनके फैंस ने तो बहुत पहले ही उन्हें इस सीजन का वीनर घोषित कर दिया था। फैंस को निराश नहीं करते हुए उन्होंने यह सच साबित करके दिखाया। उनके विजेता बनते ही सोशल मीडिया पर #Rubinadilaik ट्रेंड करने लगा।

इसे भी पढ़ें-पेट्रोल-डीजल के बाद अब प्याज के दामों ने भरी उड़ान, बढ़ती महंगाई से आम आदमी को नहीं मिलेगी राहत

टेलीकास्ट हो चुक 14 सीजन

अब तक बिग बॉस के 14 सीजन टेलिकास्ट हो चुके है। यह देश का सबसे चर्चित रियलिटी शो है। इस रियलिटी शो बिग बॉस को देश की जनता ही नहीं बल्कि सेलेब्स तक काफी पसंद करते हैं। कई बार इसके सीजन में कई ऐसे सेलेब्स आए है, जिन्होंने शो को और मजेदार कर दिया। उनको देखकर जनता ज्यादा संख्या में देखने लगे। पिछले सीजन में अभिनेता सिदधार्थ शुक्ला ने सीजन को खिताब जीता था। शो को और इंटरटेनमेंट बनाने के लिए बहुत बार ऐसी हस्तियों को भी शो का हिस्सा बनाया गया। जिनके कारण दर्शकों को बिग बॉस देखने में ज्यादा आनंद आया। इन हस्तियों के बिना ये शो ही अधूरा माना जाता है। इस लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान , विकास गुप्ता जैसे कलाकारों का नाम शामिल है। अब रुबीना की जीत पर इन कलाकारों की तरफ से विशेष प्रतिक्रिया सामने आई है।

पिछले सीजन के विनर ने दी बधाई

सबसे पहले बात करें सिद्धार्थ शुक्ला की तो वो इस सीजन में भी नजर आए थे। सिद्धार्थ पिछले सीजन 13 के विजेता भी बने थे। सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला आसिम रियाज से अपनी लड़ाई के अलावा शहनाज गिल के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चा में थे। यहां तक कि उन्हें सीजन 14 में भी कुछ समय के लिए शामिल किया गया था। रुबीना के विजेता बनने के बाद सिद्धार्थ ने ट्वीट कर खिताब जीतने की बधाई दी। सिद्धार्थ ने लिखा, ‘जीत के लिए बधाई रुबीना, आपने शो में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया’।

मास्टरमाइंड ने दी बधाई

बिग बॉस सीजन 13 के सेलेब्स विकास गुप्ता को अपने प्रदर्शन के कारण उनकों गेम का मास्टरमांइंड भी कहा जाता था। इनको भी बिग बॉस 14 का हिस्सा बनाया गया था। उन्होंने रुबीना के साथ-साथ बिग बॉस सीजन 14 की टीम को भी बधाई दी। विकास गुप्ता ने लिखा, ‘एक और सीजन को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए बिग बॉस की टीम को शुभकामनाएं। आखिरकार 20 हफ्तों के बाद हमें इस सीजन की विजेता मिल गई। रुबीना दिलैक को ढ़ेरों शुभकामनाएं।

बधाईयों कि लिस्ट में टीवी की हॉट और ग्लमैरस बहू कही जाने वाली हिना खान का भी नाम शामिल है। हिना की बधाई कुछ अलग ही अंदाज में थी। हिना खान ने ट्वीट किया, ‘रुबी…रुबी…रुबीना, तुम पर गर्व करती है टीम हिना। बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं’।

इसे भी पढ़ें-फिल्मी स्टाइल में डॉक्टर ने महिला के साथ किया यह काम