छठ पर्व 2020: खेसारी के इस गाने ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, अब तक देख चुके हैं करोड़ों लोग

114

भोजपुरी सिनेमा और उसके कलाकार अपने अभिनय और गानों के दम पर पूर्वांचल और बिहार ही नहीं बल्कि देश विदेश में जाने जाते हैं। इनकी फैन फालोइंग भी लाखों और करोड़ों में हैं। बॉलीवुड की तरह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri film industry) में भी हर त्यौहार पर कोई न कोई गाना रिलीज होता है और तहलका मचाता है। अब चूंकि दिवाली,धनतेरस और छठ पर्व नजदीक है, ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री में त्योहारों को लेकर कोई गाना न रिलीज हो ऐसा कैसे हो सकता है।

इसे भी पढ़ें:- जानिए दिवाली के अगले दिन इस टिपिकल इंडियन फूड को खाने के क्या हैं कारण

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक बार फिर तहलका मचा रहे हैं। उनका छठ पर्व को लेकर एक गाना रिलीज हुआ है जो परदे पर धमाल मचा रहा है। सोशल मीडिया पर रिलीज हुए इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। खेसारी लाल (Khesari Lal)के इस गाने के बोल हैं ‘छठ घाटे चली’ हैं ( Chhath Ghate Chali) इस गाने को उनके फैंस खूब देख और सुन रहे हैं।

बात दें कि बिहार में छठ पर्व बहुत धूमधाम से मनाया जाता है। यहां लोग दो दिन का व्रत रख कर नदी के घाटों पर पूजा पाठ किया जाता है। घाटों पर लाखों कि संख्या में भीड़ उमड़ती है। लोगों का हर्सोल्लास चरम पर होता है। ऐसे में खेसारी का यह गाना हर जगह बजता हुआ सुनाई दे जायेगा। उनके इस गाने ने लोगों की खुशियों को चरम पर पहुंचा दिया है। गौरतलब है कि खेसारी लाल ( Khesari La) यादव लगभग हर त्योहार से संबंधित गाने रिलीज करते हैं।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह गाना आदिशक्ति यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। इस गानें को अब तक एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और प्लेबैक सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने अपने सुरों से सजाया है।

इसे भी पढ़ें:- गोवर्धन को काशी लाना चाहते थे ऋशि पुलस्त्य, आज भी होती है पूजा